Breaking News
Top

सेक्स CD केस: मामले की जांच करेगी सीबीआई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 29 2017 1:13AM IST
सेक्स CD केस: मामले की जांच करेगी सीबीआई

सेक्स सीडी कांड ने छत्तीसगढ़ की सियासत में हड़कंप मचा दिया है। अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। शनिवार शाम मंत्रिमंडल की बैठक के बाद ये फैसला हुआ।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। 

यह भी पढ़ें- VIDEO: गोवा में एटीएम लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला

कांग्रेस के कार्यकर्ता गंगाजल लेकर छत्तीसगढ़ की सियासत शुद्ध करने निकले, तो वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मांग की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को गिरफ्तार किया जाए।

वहीं मुख्य मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंत्री के कथित सेक्स सीडी मामले की स्वतंत्र एजेंसी से सुप्रीम कोर्ट की देख-रेख में जांच कराने की मांग की है। सीएम रमन सिंह ने भी कांग्रेस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा, 'कांग्रेस की भूमिका क्या है इस सीडी में पहले तो यही मसला है।

यह भी पढ़ें- सेक्स CD केस: सीडी में नाम घसीटे जाने पर बिफरी उर्मिला, कहा आत्महत्या कर लूंगी

कार्रवाई न हो तो दुखी होते हो, कार्रवाई जल्दी हुई है तो खुश होना चाहिए, आंदोलन होने की बात है, सारी जांच होंगी, फॉरेंसिक जांच होंगी, एक एक तथ्य सामने आएंगे।

शुक्रवार शाम कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत की शिकायत पर उनके खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 67(ए) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। इस बीच एक स्थानीय चैनल ने दावा किया कि सीडी के साथ छेड़छाड़ हुई है, वहीं सरकार ने सीडी कांड की सीआईडी जांच के आदेश दे दिये हैं।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cbi to investigate chhattisgarh cd case

-Tags:#Chhattisgarh#Sex CD Case#CM Raman Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo