Breaking News
Top

नया रायपुर की सूनी सड़कों पर खूनी खेल, एक की मौत, इंजीनियर गंभीर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 2:49AM IST
नया रायपुर की सूनी सड़कों पर खूनी खेल, एक की मौत, इंजीनियर गंभीर

नया रायपुर की सूनी सड़कों पर एक बार फिर दर्दनाक-शर्मनाक खूनी खेल खेला गया। कार सवार दबंग युवकों को बाइक सवार दो युवकों का ओवरटेक करना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने युवकों को रोका और दोनो पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।

इसमें एक युवक की मौत हो गई और दूसरा बुरी तरह जख्मी। इतने पर भी कार सवार रुके नहीं, बल्कि शव और उसके घायल साथी को रस्सी की मदद से कार से बांधा और दूर तक घसीटा। इस दर्दनाक मामले में पुलिस दबंग युवकों की तलाश कर रही है।

वारदात शनिवार देर रात सीबीडी बिल्डिंग के पास उस समय हुई, जब अनिल कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर और इंजीनियर कोटराभाठा गांव से खाना खाकर अपने कमरे के लिए बाइक से वापस लौट रहे थे।

गाड़ी ओवरटेक करने की बात को लेकर कार सवार युवकों से उन दोनों का विवाद हो गया। इससे नाराज युवकों ने बाइक को रोककर उन पर चाकू से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ेंः 61 वर्षीय बुजुर्ग ने की 13 वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकत, तीन साल की जेल

इस दौरान सुपरवाइजर तुहीन मलिक ने तड़प-तड़क पर मौके पर ही दमतोड़ दिया, जबकि घायल इंजीनियर अलंकार पाल बेहोशी की हालात में रोड किनारे घंटों पड़ा रहा।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची मंदिर हसौद पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया और घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मृतक की पश्चिम बंगाल के वर्धमान निवासी तुहीन मलिक अनिल कंस्ट्रक्शन कंपनी सुपरवाइज था, घायल इंजीनियर है।

आवेरटेक करने के विवाद में युवकों ने उसकी हत्या की है। चार अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। कहा जा रहा है कि युवकों को चाकू मारने के बाद उनको घसीटा भी गया।

यह भी पढ़ेंः गूंगे ने खोला सुमन की हत्या का राज, जानिए मुन्ना चौरसिया की क्राइम डायरी

बीएसएफ हेडक्वॉटर बिल्डिंग बनाने का करता था काम

पुलिस के मुताबिक, जोरा में बीएसएफ हेडक्वाटर की बिल्डिंग बनाने का ठेका अनिल कांस्ट्रक्शन कंपनी को मिला है। मृतक तुहीन मलिक और अलंकार पाल दोनों साथ में निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करते थे।

शनिवार को काम खत्म होने के बाद वे दोनों सेक्टर-27 स्थित रूम गए। वहां कंपनी के अन्य कर्मचारी मनोज, चिरंजीत के साथ बैठकर शराब पी। उसके बाद बाइक से घूमने कोटराभाठा चले गए।

इस दौरान रास्ते में उन्होंने एक कार को अपनी बाइक से ओवर टेक किया। इसे लेकर कार सवार 4 युवकों से विवाद हो गया। ।

कार में पैर बांधकर रोड पर घसीटे

जानकारी के मुताबिक, चाकू से हमले में घायल होने के बाद आरोपी युवकों ने इंजीनियर अलंकार की जमकर पिटाई की। उसके बाद उसके पैर और हाथ में रस्सी बांधकर काफी दूर तक रोड पर घसीटते रहे और फिर उसे मरा हुआ समझ कर बदमाश रोड किनारे छोड़ फरार हो गए।

देर रात तक तुहीन और अलंकार नहीं पहुंचे। इस दौरान दाेनों के घायल पड़े होने की राहगीरों से सूचना मिली।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
car rider engineer and supervisor attack by knife 1 death in naya raipur

-Tags:#Raipur#Bloody Games#Knife Attack#Supervisor#Engineer#Anil Construction Company#Raipur Police

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo