Breaking News
Top

मोदी के पीएम बनने से भाजपा की बढ़ी सौ गुना ताकत, लड़ना आसान नहीं- सुष्मिता देव

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 7:42AM IST
मोदी के पीएम बनने से भाजपा की बढ़ी सौ गुना ताकत, लड़ना आसान नहीं- सुष्मिता देव

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा की ताकत सौ गुना बढ़ी है। सरकारी मशीनरी का वे भरपूर उपयोग करना जानते हैं। इसके लिए हमें अलर्ट होकर उसी ताकत के साथ उनसे लड़ना होगा।

 
महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा 14 साल से यहां सत्ता में है। केंद्र में इस बार एनडीए सरकार के आने के बाद भाजपा और भी ताकतवर हो चुकी है। वे सरकारी मशीनरियों का उपयोग करना जानते हैं। वे चुनाव जीतने के लिए अपने पावर का गलत इस्तेमाल करेंगे। हमें उसे पूरी ताकत के साथ रोकना है।
 
उन्होंने कहा कि हमें घर-घर जाकर भाजपा की करतूतों को आम जनता को बताना है। महंगाई आसमान छू रही है। 900 रुपए का सिलेंडर मिलता है जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में 380 रुपए में मिलता था। आज तक 15-15 लाख रुपए लोगों के खाते नहीं आए। उल्टा सरकार हमारा खजाना लूट रही है। सरकार की जनविरोधी नीतियों को हमें लोगों को बताना है, जो झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर रही है, उसे लोगों तक पहुंचाना है।

योग्य को मौका दें

प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव इंद्राणी ने कहा, राष्ट्रीय पदाधिकारियों के आगमन के बाद भी प्रदेश के कई जिलों से अध्यक्ष एवं सचिव का नहीं आना ठीक नहीं है। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जो योग्य नहीं है, उसे पदमुक्त करो और योग्य को मौका दो। उन्होंने नहीं आने वालों को नोटिस जारी करने की बात कही।

ये रहीं मौजूद

बैठक को पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम आदि पदाधिकारियों ने भी बैठक को संबोधित किया। बैठक में उषारंजन श्रीवास्तव, वंदना राजपूत, राधा राजपाल, मीना रावलिया सहित बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस की पदाधिकारी मौजूद थीं।

छत्तीसगढ़ में बेटी असुरक्षित

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की सभी योजनाओं को बदलकर एनडीए सरकार संचालित कर रही है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। रविवार को बुजुर्ग महिला की आबूरू लूट ली गई। रमन सरकार की शराब नीति के कारण रोजाना एक महिला की अस्मत लूट रही है, लेकिन सरकार को तो कमशीनखोरी से मतलब है।
 
 
कांग्रेस नेत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ आने पर वे स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। गोगांव क्षेत्र में आज 60 साल की महिला के साथ अनाचार हुआ। आरोपी नशे में चूर था। आरोपी को पकड़वाने के लिए प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत, वार्ड 3 पार्षद रेखा मोहित घृतलहरे, संजू शर्मा, देवनाथ निर्मलकर, सुनिता गंधर्व आदि लोगों ने थाने में मामले की शिकायत की। प्रदेश की 27 हजार बेटियां गायब हैं और ये बेटी बचाव अभियान चल रहे हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp s hundred times the strength of modi becoming pm says sushmita dev

-Tags:#Sushmita Dev#Narendra Modi#BJP#Congress#State Executive Meeting

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo