Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

वृद्ध को बदमाशों ने दिया झांसा, देखते- देखते ATM से उड़ाए 50 हजार

हरिभूमि ब्यूरो/ रायपुर | UPDATED Nov 22 2017 2:22AM IST
वृद्ध को बदमाशों ने दिया झांसा, देखते- देखते ATM से उड़ाए 50 हजार

ऑनलाइन ठगी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। माना में मंगलवार को एक बार फिर अॉनलाइन ठगी की घटना हुई। 

ठगों ने एटीएम बंद होने का झांसा देकर वृद्ध से पिनकोड पूछ लिया और उसके घंटेभर बाद उसके बैंक अकाउंट से 50 हजार रुपए उड़ा दिए। मंदिरहसौद पुलिस ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पुलिस के मुताबिक माना कैंप की शारदा विहार कॉलोनी निवासी पंचानंद घोष रिटायर्ड कर्मचारी हैं। वे सोमवार को घर पर बैठे थे। उसी समय उनके मोबाइल पर कॉल आया। 

इसे भी पढ़ें- यहां महिलाएं नहीं पहनती हैं ब्लाउज, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

फोन करने वाले ने अपने को एसबीआई का मैनेजर बताया और कहा कि एटीएम कार्ड ब्लॉक हो गया है। इसे दोबारा चालू करने एटीएम कार्ड का नंबर बताना होगा। उसके झांसे में आकर उन्होंने अपने एटीएम कार्ड का पिन नंबर बता दिया। 

इसके घंटेभर में 3 बार में उनके बैंक अकाउंट से 50 हजार रुपए निकाल लिए गए। उनके मोबाइल पर मैसेज आया, तो उन्होंने माना पुलिस को सूचना दी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
50 thousand stolen from atm in raipur

-Tags:#रायपुर#झांसा#उड़ाए

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo