Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

अमित के तीन जन्म प्रमाणपत्रों पर बोले पीसीसी चीफ, मांगा जबाव

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 18 2017 2:40AM IST
अमित के तीन जन्म प्रमाणपत्रों पर बोले पीसीसी चीफ, मांगा जबाव

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की जाति के मामले में हाईपावर कमेटी के फैसले के बाद विधायक अमित जोगी के इस्तीफे को लेकर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है।

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल द्वारा इस्तीफा मांगने के बाद अमित जोगी ने सोमवार को जवाब दिया कि मैं मरवाही का बेटा हूं। बेटा इस्तीफा देने के लिए नहीं होता।

यह भी पढे: छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने 18 गाड़ियों और मशीनों में लगाई आग

अमित के बयान पर पीसीसी चीफ ने एक बार फिर पलटवार किया। उन्होंने कहा, अमित को यह बताना चाहिए कि वे पैदा कहां हुए। उनके पास तीन-तीन जन्म प्रमाणपत्र हैं।

वे सबको यह बताएं कि उनका जन्म अमेरिका में हुआ, इंदौर में हुआ या मरवाही में हुआ। भूपेश बघेल ने कहा, अमित जोगी के पिता जब आदिवासी नहीं हैं, तो वे कैसे आदिवासी हो गए? उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
where amit was born says bhupesh baghal

-Tags:#Chhattisgarh News#Amit Jogi#former CM Ajit Jogi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo