Breaking News
Top

बस्तरः सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन खूंखार नक्सली ढेर

haribhoomi.com | UPDATED Nov 4 2015 2:33AM IST
सुकमा. अरलमपल्ली व कंठीपार के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई दो मुठभेड़ में तीन खूंखार नक्सली ढेर हो गए हैं। तीनों नक्सलियों के शव को सुकमा लाकर सुरक्षित रख दिया गया है। परिजनों के आने के बाद उन्हें शव दे दिए जाएंगे।
 
मिली जानकारी के अनुसार सुकमा में चलाये जा रहे विशेष नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत 3 नवंबर को सुबह 4 बजे थाना पोलमपल्ली से थाना प्रभारी के नेतृत्व में जिला बल,कोरबा, एसटीएफ की संयुक्त पार्टी ग्राम पालामुडगू, अरलमपल्ली की ओर रवाना हुई थी। करीब 9.30 बजे ग्राम अरलमपल्ली के जंगल के कुछ सशस्त्रधारी नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया।
 
 
बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे सुरक्षा बलों से हथियार लूटने की नियत थी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के बाद घटना स्थल की जांच में सिविल कपड़े में एक शव बरामद मिला। मुठभेड़ की सूचना पर थाना पोलमपल्ली से इरफान उल-रहीम खान अतिरिक्त पुलिस दोरनापाल के नेतृत्व में क्यूआरटी 22 के बल के साथ रिइंफोर्समेंट व नक्सली का शव लाने घटना स्थल की ओर रवाना हुए थे कि लगभग 12 बजे कंठीपारा के पास काली वर्दीधारी नक्सलियों ने क्यूआरटी बल पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।
 
 
क्यूआरटी पार्टी ने भी पोजिशन लेकर नक्सलियों पर फायरिंग शुरू कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा एसटीएफ, कोबरा व डीआरजी बलों के साथ संपर्क कर घटना स्थल व मुठभेड़ के संबंध में जानकारी दी। इसके कुछ ही देर बाद एसटीएफ कोबरा व डीआरजी की संयुक्त पार्टी ने कंठीपार के जंगल में नक्सलियों को चारों और से घेर कर मोर्चा संभाल लिया। इससे नक्सली कमजोर पड़ने लगे व जंगल का फायदा उठाकर भाग गए।
 
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर 
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo