Breaking News
Top

प्राचार्य ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 1:47PM IST
प्राचार्य ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

आरसीएम कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने सीएमडी कालेज के प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती पर कंपनी की मीटिंग के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाने, वहां नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर दुष्कर्म कर विडियो बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए महिला सेल में शिकायत की है।

महिला सेल ने जांच के बाद प्राचार्य के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। महिला सेल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सरकण्डा क्षेत्र में रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला प्राइवेट आरसीएम कंपनी की सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें- गैंगरेप-मर्डरः 'मेरे पापा मंत्री थे, करोड़ों बहाकर भाई को बचाया लिया, अब यह दर्द मुझसे बर्दाश्त नहीं होता'

उक्त कंपनी से सीएमडी कालेज के प्राचार्य दीपक चक्रवर्ती भी जुड़े हुए हैं। एक साल पहले महिला का प्राचार्य श्री चक्रवर्ती से परिचय हुआ। महिला का कहना है कि श्री चक्रवर्ती कंपनी के सदस्यों की अपने सरकण्डा स्थित सूने फ्लैट में बैठक लेते थे।

महिला ने आरोप लगाया है कि अगस्त 2017 को श्री चक्रवर्ती ने उन्हें फ्लैट में बैठक होने की जानकारी दी। वे बैठक में शामिल होने के लिए उनके फ्लैट गईं। उस दौरान फ्लैट में उनके अलावा अन्य कोई भी सदस्य नहीं था। पूछने पर उन्होंने कहा अन्य सदस्य भी आ रहे हैं।

प्राचार्य ने उन्हें पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया। उसे पीने के बाद वे बदहवास हो गईं। महिला ने आरोप लगाया है कि नशीली कोल्ड ड्रिक पिलाने के बाद श्री चक्रवर्ती ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील विडियो बनाकर रख लिया।

यह भी पढ़ें- एक और निर्भया कांड, छात्रा का गैंगरेप कर शव का किया ये हाल

उसके बाद उन्होंने घटना के संबंध में किसी को भी जानकारी देने पर वीडियो वायरल कर बदनाम कर देने की धमकी दी। वीडियो की धमकी देकर उन्होंने सितंबर माह में भी उन्हें उसी फ्लैट में बुलाकर फिर दुष्कर्म किया है।

श्री चक्रवर्ती की धमकी से त्रस्त होकर महिला ने घटना की जानकारी पति को दी। सोमवार को पीड़िता ने महिला सेल पहुंचकर श्री चक्रवर्ती के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

महिला सेल प्रभारी एएसपी मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि पीड़िता से पूछताछ कर बयान लेने के बाद प्राचार्य के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
principal raped by drug drunk in blaspur

-Tags:#Chhattisgarh#Bilaspur News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo