Breaking News
Top

राहुल जल्द बनेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष और भूपेश होंगे पीसीसी चीफ: पीएल पुनिया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 12:26AM IST
राहुल जल्द बनेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष और भूपेश होंगे पीसीसी चीफ: पीएल पुनिया

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने एक बार फिर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को रिपीट करने का दावा किया है। चार दिनों के प्रवास पर पहुंचे पीएल पुनिया ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा, राहुल गांधी जल्द ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे।

इसी तरह छत्तीसगढ़ में भी वर्तमान अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में ही चुनाव होगा।

पीएल पुनिया के साथ प्रभारी सचिव कमलेश्वर पटेल और अरुण उरांव भी रायपुर पहुंचे। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल समेत वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रभारियों की आगवानी की।

यह भी पढ़ें- अनुपम खैर ने राजनीतिक बयानों को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने राज्य सरकार पर भी हमला बोला। बुधवार से वे तीन दिनों की बस्तर यात्रा पर जा रहे हैं। इस दौरान आधा दर्जन स्थानों पर जन अधिकार सभाओं को संबोधित करेंगे।

कार्यकर्ताओं से मुलाकात और वन टू वन बातचीत भी होगी। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल 13 अक्टूबर तक लगातार सभी कार्यक्रमों में पीएल पुनिया के साथ रहेंगे। इस दौरान विधायकों के परफॉर्मेंस पर खासतौर पर नजर होगी।

स्थानीय नेताओं से संगठन के कामकाज और सभी सीटों के ग्राउंड रियलिटी पर भी मंथन किया जाएगा। प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पीएल पुनिया का बस्तर में यह पहला विस्तृत कार्यक्रम होगा। इस वजह से शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की जा रही है।

महंत को नहीं मिली सूचना

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ विमान में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत भी रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर महंत का अभिवादन करते हुए भूपेश बघेल ने पूछा कि आप भी चल रहे हैं न बस्तर? इसपर महंत ने उनसे पूछ लिया कि वहां क्या है?

यह भी पढ़ें- हरियाणा DGP को मिली धमकी, चंद घंटों में छुड़ा ले जाएंगे बाबा राम रहीम को

भूपेश बघेल ने प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन की ओर मुखातिब होते हुए पूछा कि चरण भैया को न्यौता नहीं दिए हो क्या?इस पर गिरीश ने झेंपते हुए कहा, उनसे बात नहीं हो सकी।

बाद में पीसीसी चीफ ने खुद महंत को बस्तर में तीन दिनों तक कार्यक्रम होने की जानकारी देते हुए साथ चलने का आग्रह किया।

नेताओं से ली जानकारी

रायपुर पहुंचने के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने संगठन चुनाव और आगामी कार्यक्रमों के संबंध में पीसीसी चीफ समेत वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की। रात तक उनसे मिलने वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

बुधवार को 11 बजे वे पीसीसी चीफ और दोनों प्रभारी सचिवों के साथ नरहरपुर के लिए रवाना होंगे। वहां से तीन दिनों तक अलग अलग स्थानों में आयोजित जन अधिकार सभाओं में शामिल होंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pl punia said bhupesh baghel will be the pcc chief

-Tags:#Chhattisgarh#Raipur News#PL Punia#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo