Breaking News
Top

हरिभूमि की खबर का असर, रेल मंत्रालय जारी किया जांच का फरमान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 7 2017 12:55AM IST
हरिभूमि की खबर का असर, रेल मंत्रालय जारी किया जांच का फरमान

रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय में 90 रुपए की बिल्टी के सात सौ रुपए की वसूली मामले में रेल मंत्रालय ने हरिभूमि के खबर को संज्ञान में लिया है। ट्वीटर पर पोस्ट खबर पर रेल मंत्रालय की ओर से रायपुर डिवीजन को जांच का आदेश जारी किया गया है। 

पीयूष गोयल के रेलमंत्री बनने के बाद यह पहला अवसर है जब प्रदेश के किसी मामले में मंत्रालय ने जांच का फरमान जारी किया है। मंत्रालय से आदेश मिलते ही कमर्शियल विभाग के अफसरों ने तत्काल आवेदन पर संज्ञान लिया और सीसीटीवी फुटेज मंगाकर जांच की शुरुआत की।

रेलवे द्वारा पार्सल कार्यालय के चारों ओर सीसीटीवी लगाने की भी तैयारी की जा रही है। सीनियर डीसीएम आर सुदर्शन ने बताया, रायपुर डिवीजन में निर्भया फंड से 150 कैमरे लगाए जाएंगे। इनमें रायपुर स्टेशन में 30 से 35 कैमरे लगाए जाने हैं। पार्सल दफ्तर की लगातार शिकायतों को देखते हुए दफ्तर के हर कोने को सीसीटीवी सर्विलांस से लैस कर दिया जाएगा।

सीनियर डीसीएम ने कहा, उद्योग प्रतिनिधियों को दूसरे स्थानों पर शिफ्ट करने को लेकर भी विचार किया जा रहा है। उनके लिए यथाेचित स्थान मिलने के बाद शिफ्टिंग की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। इस बीच उन लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है, जिनके द्वारा पार्सल बुकिंग के बदले अधिक राशि ली गई है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ministry of railways issued the order of inquiry

-Tags:#Ministry of Railways#Order of Inquiry
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo