Breaking News
Top

शर्मनाक: अपहरण के बाद बीयर पिलाकर नाबालिग से किया गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 12:20AM IST
शर्मनाक: अपहरण के बाद बीयर पिलाकर नाबालिग से किया गैंगरेप

एक 14 साल की बालिका को एक नाबालिग सहित दो युवक अपहरण कर बाइक से रतनपुर के जंगल ले गए। वहां उसे बीयर पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। रात में बालिका शहर लेकर आए और दयालबंद मुक्तिधाम चौकीदार के रूम में बंधक बनाकर रात भर उसकी अस्मत लूटते रहे।

बालिका से गैंगरेप की घटना ने शहर को शर्मसार कर दिया है। हालाकि पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ लिया है। वहीं दूसरा युवक पुलिस पकड़ से बाहर है।

यह भी पढ़ें- ताजमहल मामला: संगीत सोम पर ममता का करारा हमला, ये खत्म करना चाहते हैं भारत की संस्कृति

कोतवाली टीआई आरपी शर्मा ने बताया, दयालबंद क्षेत्र में रहनी एक महिला घर घर में साफ सफाई का काम कर घर चलाती है। रविवार की सुबह 9 बजे उसकी 14 साल की बेटी दूध बांटने जा रही थी।

इसी दौरान दयालबंद निवासी रेलवे कर्मी का बेटा शंकर बैस, एक नाबालिग बाइक से आए और उसे जबरदस्ती बाइक में बैठाकर रतनपुर ले गए। पहले उसे लखनीदेवी लेकर गए। कुछ बैठने के बाद दोनों उसे लेकर खूंटाघाट के जंगल में लेकर गए और दोनो युवक बीयर पीने के बाद बालिका को जबरदस्ती बीयर पिलाया।

उसके बाद दोनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात दोनों उसे लेकर दयालबंद लौटे, मधुबन मुक्तिधाम में चौकीदार के रूम में ले जाकर रात भर बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूटते रहे। सोमवार की सुबह 9 बजे उसे घटना के संबंध में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।

इधर बेटी के लापता होने से घर में हड़कंप मचा हुआ था। बालिका के घर पहुंचने पर उसकी मां ने उससे पूछताछ की। उसके बाद भी वह कुछ भी बताने में डर रही थी। काफी मशक्कत के बाद उसने घटना के संबंध में अपनी मां को जानकारी दी।

उसकी मां बालिका को लेकर घटना की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली थाना आई। कोतवाली पुलिस ने बालिका से पूछताछ करने के बाद उसकी मां की रिपोर्ट पर शंकर बैस व एक नाबालिग के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 506, 22 बी 6 पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम कर नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।वहीं दूसरा युवक पुलिस पकड़ से बाहर है।

दुष्कर्म के मामले में बेतहाशा वृद्धि

पिछले एक पखवाड़ा से दुष्कर्म के मामले में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। पिछले ही दिनों एक महिला को सीएमडी कालेज के प्राचार्य ने नशीला कोल्डिंग पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील विडियों बनाया, पचपेड़ी में जगराता देखने गई युवती का अपहरण कर पांच युवकों ने गैंगरेप किया।

लकड़ी बिनने गई युवती से उसकी भाभी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। उसके पहले कोटा की नाबालिग को भगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हाल ही में गौरेला में एक नाबालिग को हवश का शिकार बनाया गया था।

लगातार नाबालिक युवतियां दुष्कर्म का शिकार हो रही और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। मजेदारबात यह है कि पुलिस अधिकांश मामले में आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है।

कहा है बिलासा शक्ति टीम

3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने महिला सशक्ति करण के लिए गठित बिलासा शक्ति टीम को शुभारंभ किया गया था। महिलाओं की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग करने हीरो कंपनी के द्वारा 70 स्कूटी दिया गया था। किन्तु यह टीम शहर में कहीं नजर नहीं आ रही है। वहीं स्कूटी में पुलिस लाइन में खड़ी हुई है।       

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gangrape done by minor girl after drinking beer after abduction

-Tags:#Chhattisgarh#Bilaspur News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo