Hari Bhoomi Logo
रविवार, मई 28, 2017  
Top

छत्‍तीसगढ:चार नक्सलियों को मारने का दावा, ऑपरेशन मेघदूत में भी 6 नक्‍सली ढेर

haribhoomi.com | UPDATED Aug 18 2014 9:35AM IST

 नारायणपुर.  जिले के छोटेडोंगर थाना की संयुक्त पुलिस पार्टी मढोनार और होड़नार के जंगल में नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार नक्सलियों को मार गिराने की संभावना जताई है। अभी तक किसी भी नक्सली का शव बरामद नहीं किया गया है। अलबत्ता जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच चली लगभग 1 घंटे तक मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घटना स्थल की सचिर्ंग के दौरान पुलिस ने नक्सली साहित्य, काला पिट्ठू, काली वर्दी सहित 1 देसी कट्टा बरामद किया।

नारायणपुर एसडीओपी सीडी तिर्की का बताया कि छोटेडोंगर थाने से जिला पुलिस बल और सी.आर.पी.एफ.की संयुक्त पार्टी ने नक्सलियों द्वारा काला दिवस मनाए जाने कि सूचना पर 15 अगस्त को पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन पर छोटेडोंगर थाना प्रभारी सनत सोनवानी के नेतृत्व में सचिर्ंग गश्त पर निकली हुई थी। तभी ग्राम मढोनार और होड़नार के जंगल के बीच पहाडी नाले के पास सुबह तकरीबन 7.30 बजे कुवानार एरिया कमेटी के माओवादी कमांडर रनौती, मंगतू और उनकी पार्टी के साथ मुठभेड़ हुई।

मुठभेड़ तकरीबन एक घंटे तक चली। मुठभेड़ के बाद पुलिस पार्टी को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए। घटना स्थल से काला पिठ्ठू , काली वर्दी, मेडिकल का पूरा सामान, नक्सली साहित्य, एक नग देशी कट्टा, छोटी बैटरी बरामद की गई। इस मुठभेड़ में पुलिस पार्टी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन घटना स्थल पर मिले खून के धब्बे के निशाँन से 4 नक्सलियों के मारे जाने कि आशंका पुलिस जाता रही है। 

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, ऑपरेशन मेघदूत में फूलसिंह समेत 6 नक्‍सली ढेर - 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर- 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo