Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

भाजपा के पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह का बेटा कांग्रेस में शामिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 12:39AM IST
भाजपा के पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह का बेटा कांग्रेस में शामिल

भाजपा के पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह के बेटे ठाकुर अविनाश सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने अविनाश सिंह के कांग्रेस प्रवेश का ऐलान किया।

अविनाश सिंह मुंगेली जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके हैं। साथ ही वे प्रदेश के चार जिला कोरिया, जांजगीर चांपा, रायपुर ग्रामीण और गौरेला पेंड्रा के संगठन प्रभारी भी रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बहू पर फिदा हुआ ससुर, बेटे के बाहर जाते ही बनाया हवस का शिकार

उनके पिता वर्तमान में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद अविनाश सिंह ने कहा, वे एक किसान हैं और भाजपा सरकार ने लगातार किसानों की उपेक्षा की है।

किसानों के साथ वादाखिलाफी की है। इससे वे बहुत दुःखी हैं। भाजपा में अब पूंजीवादी सोच का बोलबाला है। पूंजीपति वर्ग ने पार्टी को पूरी तरह हाईजेक कर लिया है। पार्टी के अंदर प्रशासनिक आतंकवाद छाया है।

इसीलिए उन्होंने सोच समझ कर कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा, अविनाश सिंह के आने से कांग्रेस को फायदा होगा। अब राज्य से भाजपा सरकार का पतन होना तय है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
former mla son and former president of youth morcha congress entry in a while

-Tags:#Chhattisgarh#Raipur News#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo