Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

इंसानियत हुई शर्मसार, पिता अपनी बेटियों के साथ दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 10 2017 4:45AM IST
इंसानियत हुई शर्मसार, पिता अपनी बेटियों के साथ दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

पति की मौत के बाद महिला ने जिस व्यक्ति को अपना व अपने बच्चों का रक्षक समझकर हाथ थामा उसी व्यक्ति ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी सौतेली बेटियों को ही हवस का शिकार बना डाला।

इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह व्यक्ति पिछले दो सालों से अपनी बेटियों के साथ दरिंदगी को अंजाम दे रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब वहशी पिता अपनी बड़ी बेटी के साथ ही साथ कुछ माह से छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने लगा।

इसे भी पढ़े:- छत्तीसगढ़: छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले 2 जवान सस्पेंड, एक गिरफ्तार

जब इसकी जानकारी पहले से पिता की दरिंदगी का शिकार हो रही बड़ी बेटी को हुई तो उसका सब्र टूट गया। उसने पिता के कुकर्मों की जानकारी अपनी मां को दी।

अपने पति की करतूत सुनकर पलभर के लिए खुद मां भी सुधबुध खो बैठी लेकिन साहस बटोरकर उसने अपनी दोनों बेटियों के साथ गुढ़ियारी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की।

शिकायत सुनकर पुलिस ने भी आनन-फानन में आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े:- बेटे के ‘जनादेश अपमान यात्रा' पर जाने से पहले लालू ने नीतीश पर दिया बड़ा बयान

पुलिस के मुताबिक संजय गांधी नगर निवासी सुरेश कुमार (बदला हुआ नाम) पर उसकी सौतेली बेटियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

सौतेला बाप लड़कियों को उनकी मां दो छोटे भाई और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर दो वर्ष से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी पिता ने दोनों बहन और उसकी मां को बुरी तरह से मारता-पीटता था। मारपीट की डर से लड़कियां अपने साथ हो रहे अन्याय को चुपचाप सहन कर रही थीं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
father was doing rape with his step daughters for two years

-Tags:#Chhattisgarh#Rape#Sexual Harassment#Crime
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo