Breaking News
Top

कांग्रेस ने पूछा ''गौ हत्या'' पर RSS चुप क्यों है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 3:04AM IST
कांग्रेस ने पूछा ''गौ हत्या'' पर RSS चुप क्यों है

धमधा के राजपुर गोशाला में गायों की मौत के मामले में कांग्रेस ने भाजपा के बाद अब संघ को निशाना बनाया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया सचिव सुशील आनंद शुक्ला ने संघ से सवाल किया कि गौहत्या के मामले पर चुप्पी क्यों? 

उन्होंने कहा, आरोपी भाजपा नेता हरीश वर्मा को भाजपा ने अब तक निष्कासित नहीं किया है, दिखावे के लिए निलंबित किया है। इस कार्यवाही से साबित होता है कि आरोपी का भाजपा में गहरा पैठ है। 

गायों को भूखे रखकर क्रूरतम तरीके से हत्या करने वाले को निष्कासित करने में हुई हिचक यह बताने पर्याप्त है कि भाजपा नेतृत्व का अपराधी को पूर्ण सरंक्षण प्राप्त है।

उन्होंने कहा, यह पहला मामला होगा जब किसी गोशाला में इतनी बड़ी संख्या में गायों को भूखा रख कर मारा गया है। 

इसके बावजूद स्वयं को हिंदुत्व का ठेकेदार और गौरक्षा का पैरोकार बताने वाले आरएसएस के लोगो की गौ संहार पर रहस्यमयी चुप्पी आशंकाओं को जन्म देती है। 

क्या आरोपी के भारतीय जनता पार्टी के नेता होने के कारण आरएसएस इस मामले में मौन है? गुजरात में प्राकृतिक रूप से मृत गायों के शव से चाम निकालने वाले गरीब चर्मकारो को पीट पीट कर मारने वाले लोगों को छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के विभत्स गौ-अत्याचार दिखाई नहीं दे रहा। गौ हत्यारे के प्रति ऐसा आचरण साबित करता है कि गौ रक्षा और हिंदुत्व की बातें दिखावा है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress says rss is silent on cow killing

-Tags:#Chhattisgarh#Congress#RSS#BJP#Cow Slaughter
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo