Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

सीएम बोले- जो बोनस की कतार में नहीं खड़ा होगा, वही सच्चा कांग्रेसी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 12:44AM IST
सीएम बोले- जो बोनस की कतार में नहीं खड़ा होगा, वही सच्चा कांग्रेसी

बोनस तिहार पर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। पहली बार इस जंग में प्रदेश के दो महारथियों ने खुद मैदान पर आकर मोर्चा संभाला है।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गरियाबंद से कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा, जो बोनस की कतार में खड़ा नहीं होगा, वही सच्चा कांग्रेसी होगा। सीएम की टिप्पणी पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने पलटवार किया। उन्होंने कहा, किसान तो किसान है। उस पर राजनीतिक दलों का रंग नहीं चढ़ा होता।

यह भी पढ़ें- उत्तरी मेक्सिको की जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, 13 की मौत

सीएम डॉ. रमन सिंह ने बुधवार को कहा, बोनस की लाइन लगेगी, तो किसान एक बार पीछे हो जाएंगे, लेकिन कांग्रेसी सबसे पहले बोनस लेंगे। जो लाइन में नहीं लगेगा, उसे मान जाएंगे कि वही सच्चा कांग्रेसी है।

उन्होंने कहा, 15 साल से घूम घूमकर उनकी चप्पलें घिस गई हैं। उन्हें लगा था कि इस बार बोनस के मुद्दे से सत्ता तक पहुंच जाएंगे। अब चौथी बार भी उनका पत्ता साफ होने जा रहा है।

किसानों को खुश देखकर कांग्रेसियों को खुश होना था, लेकिन उनकी राजनीति खत्म होती नजर नहीं आ रही, इसलिए वे इससे दुखी हैं। सीएम ने किसानों को भरोसा दिलाया कि सरकार हमेशा उनके साथ खड़ी है।

बोनस किसानों का हक

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, बोनस किसानों का हक है। किसानों में सियासी दलों का रंग नहीं होता। सीएम पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, अंबिकापुर आए, तो मंच पर बोलने के लिए पांच मिनट का समय तक नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- पैगंबर के वंशज ने कहा- पीएम को GST लाने से पहले लेनी थी मनमोहन से सलाह

सीएम आजकल अकेले दौड़कर रेस जीतना चाहते हैं। ये उनकी सियासत का नया तरीका है। वे अकेले ही बोलना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि उनसे तीन सालों के बोनस का सवाल न पूछा जाए।

पुनिया बोले- हम 90 सीटों पर लड़ेंगे

बोनस पर सियासी जंग के बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भी मुख्यमंत्री पर बोनस और समर्थन मूल्य पर किसानों को ठगने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, सरकार ठग्गू की तरह हर मुद्दे पर ठगने का काम कर रही है।

भाजपा के ऐलान पर भी पुनिया जमकर बरसे। उन्होंने कहा, भाजपा 65 सीटें जीतने की बात कह रही है। हम पूछते हैं कि वे 25 सीटें कौन सी हैं, जो वह हार रही है।

भाजपा भले 65 सीटों पर चुनाव लड़े, लेकिन कांग्रेस सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। नरहरपुर की सभा में पुनिया के साथ पीसीसी चीफ भूपेश बघेल, नेता 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cm raman singh said who will not stand in the line of bonus is the true congressman

-Tags:#Chhattisgarh News#CM Raman Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo