Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समेत दो की मौत, 1 घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 18 2017 5:53AM IST
छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समेत दो की मौत, 1 घायल

बारिश शुरू होने पर छत में कपड़ा लेने गए मां बच्ची सहित तीन के उपर आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे बच्ची सहित दो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां गंभीर रूप से झुलस गई। उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

पचपेड़ी पुलिस के अनुसार, शहडोल निवासी रानी मरावी पति बैसाखू मरावी बच्चों के साथ मायके पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी आई थी। सोमवार को दोपहर 3.30 बजे गरज के साथ बारिश शुरू हुई।

ये भी पढ़ें- गांव के युवा भी दिखें आकर्षक,इसलिए 25 गांव में लगेगा ओपन जिम

बारिश शुरू होने पर छत में सुख रहे कपड़े को निकालने के लिए रानी मरावी, डेढ़ साल की बेटी श्रद्धा को लेकर बहन किरण जगत पिता जनेश्वर जगत 21 वर्ष के साथ कपड़ा लेने के लिए छत गई।

कपड़ा निकालते समय आकाशीय बिजली छत में गिरी, जिसकी चपेट में आने से डेढ़ वर्षीय बच्ची श्रद्धा व किरण जगत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रानी मरावी गंभीर रूप से झुलस गई।

घटना से गांव में हड़कंप मच गया। उनके घर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। परिजन के द्वारा गंभीर रूप से झुलसी रानी मरावी को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

एक दिन पहले चार झुलसे

रविवार को मस्तूरी देवगांव निवासी बूजभान खाण्डेकर पिता राज खाण्डेकर 50 वर्ष, संतोष खाण्डेकर पिता राज खाण्डेकर 45 वर्ष, अन्नू पिता सरहू, 50, मनमोही खाण्डेकर पिता महेश खाण्डेकर 45 वर्ष तेज बारिश होने पर घर के आंगन पेड़ के नीचे खड़े हो गए।

ये भी पढ़ें- नाबालिग को आंख मारना युवक को पड़ा भारी

तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली पेड़ में गिरी, जिससे चारों लोग चपेट में आकर झुलस गए थे। उनका सिम्स में इलाज चल रहा है। उसके फिर से मस्तूरी क्षेत्र में घटना हो गई।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chhattisgarh 2 deaths one injured due to falling celestial electricity

-Tags:#Chhattisgarh News#Rain#Celestial Power

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo