Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

ब्लू व्हेल का खुनी खेल, महिला ने हाथ पर ऐसे बनाई मछली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 13 2017 12:38AM IST
ब्लू व्हेल का खुनी खेल, महिला ने हाथ पर ऐसे बनाई मछली

छत्तीसगढ़ के जशपुर इलाके में एक युवती को पुलिस ने ब्लू व्हेल गेम के चंगुल में फंसने से बचाया। युवती ने अपने हाथ में ब्लू व्हेल का निशान बना लिया था। 

हालांकि समय रहते एसडीएम और पुलिस की टीम उसके पास पहुंची। उसे समझाया बुझाया और उसके मोबाइल से गेम डिलीट करवाया। उसे कहा कि भविष्य में वह दोबारा इस तरह की ग़लती न करे।

गौरतलब है कि ब्लू व्हेल गेम को छत्तीसगढ़ में भी बड़ी संख्या में सर्च किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर को खबर मिली थी कि बगीचे में कोई लड़की ये गेम खेल रही है। उन्होंने एसडीएम को जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही एसडीएम सक्रिय होते, तब तक लड़की अपने हाथ पर सुईयां चुभोकर व्हेल की आकृति बना चुकी थी। 

यह देखकर हकबकाए एसडीएम ने युवती के पास से मोबाइल जब्त किया और गेम डिलिट कराया और उसे भविष्य में ऐसा न करने की समझाइश दी। 

कांसाबेल विकासखंड के ग्राम चेटबा स्थित शासकीय उमावि में पदस्थ सहायक ग्रेड-3 के पद पर कार्यरत एक युवती मोना तिर्की को पुलिस की सूचना पर बगीचा एसडीएम ने पकड़ा। 

जिला मुख्यालय से 4 किमी दूर स्थित ग्राम जरिया निवासी मोना कांसाबेल विकासखंड के हाईस्कूल चेटबा में सहायक ग्रेड-2 के पद पर कार्यरत है। 

मोना द्वारा ब्लू व्हेल खेले जाने की जानकारी मिलते ही एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर ने बगीचा एसडीएम को सूचना दी। खबर मिलते ही बगीचा एसडीएम कुलदीप शर्मा आनन-फानन में हाईस्कूल चेटबापहुंचे। 

उन्होंने मोना का हाथ चेक किया तो उसके हाथ में सुईयों से गोदकर व्हेल फिश बनाए जाने के निशान मिले। 

एसडीएम ने मोना को समझाइश दी और उसके मोबाइल से गेम को डिलीट करवाया। साथ ही दुबारा इस गेम को ना खेलने की समझाइश दी। अकेले मोना ही नहीं बल्कि जिला मुख्यालय सहित आदिवासी गांव में और भी कई लोग इस गेम को खेल रहे हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bloody game of blue whale woman made fish on her hand

-Tags:#Blue whale#Bloody Game#Fish Created On The Hammer
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo