Breaking News
Top

BJP चौथी बार बनाएगी सरकार, अल्पसंख्यकों ने लिया संकल्प

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 2:15AM IST
BJP चौथी बार बनाएगी सरकार, अल्पसंख्यकों ने लिया संकल्प

प्रदेश के मुसलमानों को भाजपा से जोड़ने के लिए भाजपा का अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशभर में सदस्यता अभियान चलाएगा। मंगलवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई बैठक में भाजपा को चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाने में मदद करने का संकल्प अल्पसंख्यक मोर्चे ने लिया।

बैठक में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सलीम राज ने कहा कि भाजपा की प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने में अल्पसंख्यक मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

प्रदेश में डॉ. रमन सिंह की सरकार में अल्पसंख्यकों का जो विकास हुआ है, वह सराहनीय है। पूरा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है, इसमें मुस्लिमों के प्रति उदारता दिखती है। 

उन्होंने मोर्चा के आगामी कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी तीन माह तक अल्पसंख्यकों के बीच सघन सदस्यता अभियान चलाया जाएगा तथा हजारों की संख्या में मुस्लिमों को भाजपा से जोड़ा जाएगा। इसी के साथ 10 प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में करने के लक्ष्य को पूरा किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें- "गांधी टोपी लगाकर अन्ना ने जनता के भरोसे को तोड़ने का काम किया"

अल्पसंख्यक मोर्चा में मंडलस्तर तक ऊर्जा प्रदान करने के लिए प्रदेश के सभी पांचो संभाग में संभागीय सम्मेलन एवं प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जाएगी। 

इसी कड़ी में प्रथम बैठक व संभागीय सम्मेलन दुर्ग में नवंबर मध्य में आयोजित किया जाएगा।

प्रदेशस्तर पर संगठन के कार्य, बैठक, सम्मेलन, नियुक्ति आदि के लिए आरिफ खान और राष्ट्रीय कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए मो. इमरान को अधिकृत किया गया है। 

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बोनस तिहार कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भी चर्चा की गई।

बैठक में अल्पसंख्यक मोर्चा आयोग के अध्यक्ष डॉ. सलीम राज, यूनुस कुरैशी, अहमद अली, आरिफ खान, मो. इमरान, हमीद अहमद शाह, शाहिद खान, हरपाल सिंह भामरा, हामिद मंसूरी, मो. अबरार एवं पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp will start membership campaign to connect to minority

-Tags:#BJP#Muslims#BJP Minority Front#Dr. Raman Singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo