Breaking News
Top

अंधेरी रातों में दो शराबी लड़कीयां निकली शहर में, मचाया ऐसा तांडव

हरिभूमि ब्यूरो/ रायपुर | UPDATED Oct 5 2017 1:47AM IST
अंधेरी रातों में दो शराबी लड़कीयां निकली शहर में, मचाया ऐसा तांडव

कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात दो युवतियां शराब के नशे में बीच चौराहे और थाने में जमकर उत्पात मचाया। लड़कियां शराब के नशे में इस कदर चूर थीं कि पुलिस को अपना नाम और घर का पता भी सही ढंग से नहीं बता पा रही थीं।

लड़कियों की हालत देखते हुए पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया। होश आने पर सुबह पुलिस ने दोनो युवतियों को उनके परिजनों के हवाले किया।

पुलिस के मुताबिक आमापारा स्थित एक बार से 20-22 वर्ष की दो लड़कियां शराब के नशे में चूर होकर निकलीं। बार के बाहर अपनी दोपहिया खड़ी कर टहल रही लड़कियों ने बार से शराब पीकर निकले एक अन्य युवक को घर छोड़ने के लिए कहा।

उसके बाद तीनो कोतवाली के पास फत्तेशाह मार्केट में ब्रेकर से उछलकर गिर गए और बीच सड़क पर हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने लेकर आ गई।

थाने में जमकर हंगामा

पेट्रोलिंग पार्टी लड़कियों को जैसे ही थाने लेकर पहुंची, एक लड़की ने थाने को सिर पर उठा लिया और वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगीं।

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को एक लड़की अश्लील गालियां देते हुए देख लेने तक की धमकी देने लगी और थाने के अंदर ही उल्टी कर दी। सुबह लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले करने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
alcohol girls spread incitement in raipur

-Tags:#Raipur News#Crime News#Drunken Girls
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo