Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

मंत्री ब्रजमोहन ने कहा- मेरे खिलाफ साजिश हुई है, समय आने पर करूगा खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 2:23AM IST
मंत्री ब्रजमोहन ने कहा- मेरे खिलाफ साजिश हुई है, समय आने पर करूगा खुलासा

सिरपुर जमीन मामले में उलझे प्रदेश के कृषिमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि इस मामले में उनके खिलाफ साजिश हुई है, समय आने पर इसका खुलासा करूंगा।

श्री अग्रवाल ने कहा कि जमीन मामले में उनके परिवार का पक्ष पूरी तरह सही है, किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हुई है। पिछले आठ साल में कई बार इस मामले की जांच हो चुकी है, लेकिन हमारे खिलाफ कुछ नहीं मिला। किसी किसान ने इस मामले की शिकायत अब तक नहीं की है।

उन्होंने कहा कि मैं पहले दिन से ये बात कहते रहा हूं कि, जो कुछ भी किया है नियमानुसार किया। किसी भी तरह का गलत काम हमारे परिवार ने नहीं किया।

अभी इस मामले में नहीं बोलूंगा, लेकिन समय आने पर इसका खुलासा करूंगा कि किसने साजिश की। कौन लोग इस पूरे प्रकरण के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि कोई चार हजार एकड़ कहता हैं, कोई पांच सौ एकड़।

पिछले पचास सालों के जमीन का रिकार्ड देख लें, खरीदने वाला कहीं गलत दिखाई देता है, तो जो भी सजा मिलेगी हम भुगतने के लिए तैयार हैं।

राजनीति में सब होता है

श्री अग्रवाल ने कहा कि राजनीति है राजनीति में साम दाम, दंड भेद का उपयोग किया जाता है, इसका उपयोग राजनैतिक लोग करें, तो समझ आता हैं, लेकिन दूसरे लोग करें तो समझ आता है कि यह किसी से प्रेरित हैं। समय आने पर साजिश का खुलासा किया जाएगा।

इसके पीछे कौन, प्रदेश जानता है

बृजमोहन ने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है, इसके पीछे कौन है, जो सक्रिय होगा, काम करेगा, जिसके प्रति जनता में प्रेम होगा, पकड़ अच्छी होगी, उसी को बदनाम करने की कोशिश होती है।

जिस व्यक्ति का कोई जनाधार नहीं होगा, जिसे लोग जानते नहीं होंगे, उस पर आरोप नहीं लगाया जाएगा। ये मामला आठ सालों से चल रहा है तो आखिर क्यों 15 दिनों में ही क्यों नोटिस जारी की गई।

सीएम से कोई विवाद नहीं

सीएम रमन सिंह को लेकर टकराव की चर्चाओं पर मंत्री ने कहा कि कदम तो षडयंत्रकारी उठाएंगे, मुझे कदम उठाने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं है, कोई खाई नहीं है, हमारे बीच संवादहीनता नहीं है।

कुछ लोग इस बात की कोशिश करते हैं। मुझे लगता है मैं भी समझदार हूं और वह भी समझदार हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
agriculture minister brijmohan said that conspiracy has happened against me

-Tags:#Chhattisgarh News#Agriculture Minister Brijmohan Agrawal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo