Breaking News
Top

ऩए साल में इंजीनियर्स के लिए तोहफा लेकर आई सैमसंग, इन पदों के लिए निकाली भर्तियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 8 2017 5:25AM IST
ऩए साल में इंजीनियर्स के लिए तोहफा लेकर आई सैमसंग, इन पदों के लिए निकाली भर्तियां

कोरियाई कंपनी सैमसंग नौकरी की तलाश में जुटे लोगों के लिए बड़ा मौका जल्द ही दे रही है। सैमसंग ने गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि  वर्ष 2018 में युवाओं की भर्ती भारत में की जाएगी। सैमसंग कंपनी अधिकतर इंजीनियर्स आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, इंटरनेट ऑफ थिंग्स, मशीन लर्निंग और बॉयमेट्रिक्स समेत 5जी नेटवर्क जैसे क्षेत्रों के लिए हायरिंग करेगी।

नए वर्ष में 1000 इंजीनियरों को मिलेगी नौकरी

आईआईटी के अलावा, सैमसंग अन्य नामी संस्थानों जैसे दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बिट्स पिलानी और मनिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से भी हायरिंग करेगी। सैमसंग नये साल  में 1000 इंजीनियर ग्रेजुएट्स को नौकरी देने की योजना बना रही है। कंपनी के अधिकारी ने बताया है कि साल 2018 में सैमसंग देश भर से 1000 इंजीनियर ग्रेजुएट्स की हायरिंग करेगी जिसमें से करीब 300 आईआईटी संस्थान से होंगे।

R&D के तीन सेंटर भारत में कार्यरत है।

भारत में सेंटर सिर्फ भारत के ग्राहकों के लिए इनोवेशन नहीं करते बल्कि ग्‍लोबल प्रोडक्‍ट्स के लिए भी योगदान करते हैं। बंगलूरु से सैंमसंग ग्लोबल एसवीपी और एमडी के दीपेश शाह ने बताया, 'सैमसंग भारत में रिसर्च एंड डेवलपमेंट में बहुत तेजी से ग्रोथ कर रहा है। हम यहां 22 साल से इस क्षेत्र में हैं। R&D के तीन सेंटर भारत में कई कटिंग एज टेक्नोलॉजी में चालू है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
samsung will hire 1 000 engineers in the new year

-Tags:#Samsung#Korean Company#Year 2018#1000 Engineers#India
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo