Breaking News
Top

दिल्ली में नौकरी के लिए करें आवेदन, सरकार करेगी मदद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 3 2017 12:30PM IST
दिल्ली में नौकरी के लिए करें आवेदन, सरकार करेगी मदद

दिल्ली में नौकरी का सपना संजोए युवाओं के लिए सरकार आगे आयी है। दिल्ली सरकार की मदद से देशभर के युवा नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए दिल्ली सरकार ने जॉब पोर्टल http://degs.org.in/jobfair/ लांच किया है।

20 जून को लांच किए गए जॉब पोर्टल के जरिए अब रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसके जरिए हजारों को युवा को निजी क्षेत्र में नौकरी दिलाने में मदद की जाएगी। रोजगार मेले का आयोजन त्यागराज स्टेडियम में 7 से 8 नवंबर के बीच किया जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में निकली 9 हजार से ज्यादा पटवारियों की भर्ती, जल्द करें आवेदन

रोजगार के निदेशालय की ओर से आयोजित रोजगार मेले में भाग ले कर नौकरी प्राप्त करने के लिए युवाओं को अपनी व्यक्तिगत और शैक्षिक जानकारी देनी होगी। दिल्ली सरकार के जॉब पोर्टन पर ऑनलाइन पंजीकरण कर आवेदन करना होगा।

आवेदन के दौरान जॉब पोर्टल में रिक्त पदों (वैकेंसी) पर क्लिक करना होगा। जहां पर आपकी योग्यता, रिक्त पदों, कंपनी की जानकारी आदि को देखकर आवेदन कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ेंः 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी में सुनहरा मौका, वेतन मिलेगा 22 हजार

इसके अलावा फिलहाल दिल्ली सरकार के जॉब पोर्टल पर 178 कंपनियों ने युवाओं से आवेदन मांगे हैं।

जिसके जरिए एचआर से लेकर अलग-अलग क्षेत्र के एक्जीक्यूटिव की भर्तियां की जाएंगी। हजारों युवाओं को इसके जरिए नौकरी मिलेगी। ऐसे में युवा दिल्ली में नौकरी के लिए जल्द से जल्द खुद को जॉब पोर्टल पर पंजीकृत करें

पोर्टल पर पंजीकृत करने के लिए http://degs.org.in/jobfair पृष्ठ पर क्लिक करें और Job Seeker अनुभाग में Registration  पर क्लिक करें

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jobs in delhi application apply the government will help

-Tags:#Dehli Rojgar Mela Delhi Job
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo