Breaking News
Top

CM नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर कोई सफाई नहीं मांगी: लालू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 26 2017 3:19PM IST
CM नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर कोई सफाई नहीं मांगी: लालू

बिहार के महागठबंधन में जारी गतिरोध के बीच राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता हैं और आगे भी रहेंगे। लालू यादव ने कहा कि बिहार में बीजेपी जैसे सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए हमने ही महागठबंधन बनाया था, फिर हम क्यों गठबंधन तोड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ेंः- तेजस्वी यादव पर बढ़ा इस्तीफे का दवाब, नीतीश ने कहा- महागठबंधन पर कोई खतरा नहीं

साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि सीएम नीतीश कुमार की ओर से ना तो तेजस्वी से सफाई की मांग की गई थी और नहीं ना ही कफी इस्तीफा मांगा गया था। 

लालू ने उम्मीद जताई कि हमारी सरकार 5 साल तक चलेगी।

हालांकि, लालू ने यह आरोप लगाया कि बीजेपी नीतीश पर डोरे डालने की कोशिश कर रही है। लालू ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को लार नहीं टपकाना चाहिए। 

जेडीयू ने भी बुलाई बैठक

लालू यादव की नेतृत्व वाली राजद ने जब अपने विधायक दल की बैठक बुलाई तो, इसके जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने विधायक की बैठक बुला ली। 

सूत्रों की माने तो जेडीयू विधायक दल की बैठक में तेजस्वी यादव पर चर्चा होगी साथ सीएम नीतीश कुमार चाहते हैं कि शुक्रवार से शुरू हो रहे बिहार विधानसभा के मानसून सत्र से पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा दे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
we have made nitish cm says lalu

-Tags:#Lalu Yadav#CM Nitish Kumar#Tejaswi Yadava#Major Alliance
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo