Top

खौफनाक! प्यार में पागल युवती ने सहेली पर कराया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 20 2017 4:14PM IST
खौफनाक! प्यार में पागल युवती ने सहेली पर कराया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

बिहार के सीतामढ़ी से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां लव ट्राएंगल के चलते एक प्रेमिका ने प्रेमी को खुद से दूर होता देख अपनी सहेली पर ही जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद घायल प्रेमिका को 500 टांके लगाने पड़े हैं। पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

क्या है मामला

मामला सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र का है। बीते दिनों यहां के रिखौली गांव में एक 17 वर्षीया युवती को धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया गया। हमले में युवती के होंठ, गर्दन और पीठ पर जगह-जगह चाकू से मारा गया। साथ ही उसका हाथ काटने की भी कोशिश की गई।

इसके बाद युवती को मरा समझकर रिखौली गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास फेंका गया। 

इलाके के लोगों की सूचना पर पहुंचे युवती के परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: दारोगा का ट्रांसफर टला तो थाने में हुई डीजे पार्टी, शराब पीकर पुलिसवालों ने लगाए ठुमके

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसकी सहेली ने उसे जान से मारने की कोशिश की। आरोपी युवती पुपरी के एक शख्स से प्यार करती है। लेकिन वह युवक पीड़िता की ओर आकर्षित होकर उससे प्यार करने लगा। 

जब यह बात हमलावर युवती को पता चली तो वह पीड़िता को घर दिखाने के बहाने गांव लेकर गई। वहां एक सुनसान जगह पर ले जाकर उस पर चाकू से ताबड़-तोड़ हमला कर दिया।

इस मामले पर पुलिस की तरफ से अभी कोई बात सामने नहीं आई है। घटना के तीन दिन होने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं आया है। फिलहाल मामला प्रेम त्रिकोण का नजर आ रहा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sitamarhi love triangle attemp to muder bihar police

-Tags:#Sitamarhi#Murder#Affair#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo