Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

'जेडीयू तोड़कर जल्द बनाई जाएगी नई पार्टी'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 9:03AM IST
'जेडीयू तोड़कर जल्द बनाई जाएगी नई पार्टी'

बिहार में महागठबंधन (कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू) में टूट से खफा जेडीयू सांसद शरद यादव के समर्थक रहे पूर्व एमएलसी विजय वर्मा ने दावा किया है कि जल्द ही जेडीयू को तोड़ कर एक नई पार्टी का गठन किया जाएगा, लेकिन महागठबंधन के साथ भी रहेंगे। 

बता दें कि जेडीयू 19 अगस्त को पटना में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी से दो दिन पहले 17 को दिल्ली में सांप्रदायिकता पर सेमिनार करेगी। विपक्षी एकता दिखाने के लिए इस सेमिनार में कांग्रेस, एनसीपी, वाम दलों के साथ आरजेडी को भी न्योता दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: नीतीश पर तेजस्वी का हमला, कहा- BJP और RSS के सामने टेके घुटने

शरद यादव सेमिनार में नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने के फैसले के विरोध में अपना पक्ष रखेंगे। इस बीच केरल में जेडीयू के राज्यसभा सांसद वीरेंद्र कुमार के साथ महाराष्ट्र में जेडीयू के एमएलसी समेत तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, गुजरात और राजस्‍थान के नेताओं ने भी बिहार में जेडीयू के बीजेपी के साथ जाने का विरोध किया है।

इन नेताओं ने दावा किया है कि बीजेपी के साथ गठबंधन के लिए बनाए गए प्रावधानों में कई बातों को नजरअंदाज किया गया है। इन नेताओं ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाकर बीजेपी से गठबंधन के फैसले में सुधार की मांग की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sharad yadav make new party after displeasure over split in grand alliance

-Tags:#Sharad Yadav#JDU#Grand Alliance#Nitish kumar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo