Top

राहुल ने कहा नीतीश ने दिया धोखा, नीतीश बोले- वक्त आने पर दूंगा जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 27 2017 11:50AM IST
राहुल ने कहा नीतीश ने दिया धोखा, नीतीश बोले- वक्त आने पर दूंगा जवाब

बिहार की जेडीयू-आरजेडी और कांग्रेस की महागठबंधन सरकार में लंबे समय से चल रहे विवाद में सरकार गिर गई। नीतीश कुमार की पार्टी ने तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप के बाद इस्तीफा मांगा था। 

नीतीश कुमार चाहते थे कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा दें वहीं लालू यादव इस बात पर अड़े हुए थे कि तेजस्वी डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे। इसी बीच लालू के अड़ियल व्यवहार से महागठबंधन की सरकार गिर गई।

 
भाजपा के नीतीश को समर्थन देने पर राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता के लिए कोई कुछ भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने धोखा दिया है। राहुल ने कहा कि उन्हें पहले से अंदाजा था कि भाजपा और नीतीश के बीच खिचड़ी पक रही है। उन्होंने कहा कि 3-4 महीने पहले से ये सब चल रहा है। राहुल ने कहा नीतीश को सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ जनादेश मिला था। 
 
राहुल के इन आरोपों पर नीतीश ने कहा कि वक्त आने पर मैं सबका जवाब दूंगा। बिहार को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाने के लिए गठबंधन टूटना जरूरी था। मैंने जो भी फैसला लिया है वो बिहार के हित में लिया है।  
 
 
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के साथ बंद कमरे में करीब 45 मिनट तक मीटिंग की थी। इसके बाद नीतीश ने दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी इस मामले को लेकर बैठक की थी। 
 
गौरतलब है कि गुरूवार सुबह नितीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम बनें।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi said nitish has given us fraud in return

-Tags:#Nitish Kumar#Rahul Gandhi#JDU#BJP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo