Breaking News
Top

पीएम मोदी ने देखी आसमान से बिहार की बाढ़, दिए 500 करोड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 1:04PM IST
पीएम मोदी ने देखी आसमान से बिहार की बाढ़, दिए 500 करोड़

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में आई भीषण बाढ़ का जायजा लेने पूर्णिया पहुंच चुके हैं। बिहार के सीएम एम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम एम सुशील मोदी ने पीएम को स्वागत किया।

बता दें कि बिहार के पूर्णिया में पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पीएम बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। हवाई सर्वेक्षण के बाद बाढ़ से बर्वाद हुए इलाके के लिए पीएम मोदी ने 500 करोड़ रुपये की तत्काल मदद का ऐलान किया है। पीएम ने आश्वासन दिया कि राहत और बचाव कार्य के लिए सभी मुमकिन मदद दी जाएगी। इसके अलावा, नुकसान का आकलन करने के लिए केंद्रीय अधिकारियों की एक टीम भेजी जाएगी। 

बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी सुबह वायुसेना के विमान से पूर्णिया पहुंचें हैं, जहां से वे बिहार के बाढ़ग्रस्त अररिया, पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार के बाढ़ग्रस्त 4 जिलों का हवाई सर्वेक्षण किया। 

हवाई सर्वेक्षण के दौरान पीएम के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी रहे, जबकि समीक्षत्मक बैठक में बिहार सरकार के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे। 45 मिनट की समीक्षा बैठक में राज्य सरकार की तरफ से बाढ़ से हुई क्षति का विस्तृत ब्योरा पीएम को सौंपा जायेगा। बैठक के बाद प्रधानमंत्री वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
purnia pm modi reached bihar for survey of flood affected areas

-Tags:#Bihar#Purnia#PM Modi#CM Nitish Kumar#Pm Modi Visits Bihar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo