Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

पटना के महिला कॉलेज में जीन्स के आलावा कई चीजों पर बैन, जानिए क्या है वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2017 12:28PM IST
पटना के महिला कॉलेज में जीन्स के आलावा कई चीजों पर बैन, जानिए क्या है वजह

पटना के मगध महिला कॉलेज में कॉलेज प्रशासन ने लड़कियों के जीन्स पहनकर आने पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं लड़कियां जीन्स के अलावा अब पटियाला सूट पहनकर भी कॉलेज नहीं आ सकेगीं।

जानकारी के मुताबिक, कॉलेज प्रशासन ने जनवरी 2018 से ये नया ड्रेस कोड लागू किया है। इस नियम के तहत जीन्स, पटियाला सूट और क्लासरुम में मोबाइल फोन के इस्तेमाल तक पर बैन लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! 87 साल के बुजुर्ग ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

मामले को लेकर कॉलेज की प्रिंसिपल शशि शर्मा ने बताया कि कॉलेज प्रशासन ने यह ड्रेस कोड सामाजिक असमानता को देखते हुए लागू किया है। यह नियम 12 दिसंबर से लागू कर दिया जाएगा।

प्रिंसिपल का कहना है कि ये फैसला छोत्राओं से बातचीत के बाद लिया गया है। इस नए नियम के लागू होने के बाद छात्राओं में एक समानता का भाव पैदा होगा। वहीं जहां तक क्लासरुम में मोबाइल के इस्तेमाल की बात है तो इसके लिए कॉलेज में मोबाइल फ्री जोन बना हुआ है, जहां जाकर लड़कियां बात कर सकती हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
patna magadh womens college jeans banned

-Tags:#Patna#Patna Magadh Mahila College#Jeans Banned#Students

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo