Top

तेजस्वी ने नीतीश को अब कहा भीष्म पितामह, पहले कहते थे प्यारे चाचा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 4:09PM IST
तेजस्वी ने नीतीश को अब कहा भीष्म पितामह, पहले कहते थे प्यारे चाचा

जनादेश अपमान यात्रा पर निकले आरजेडी के नेता तेजस्‍वी यादव ने बुधवार को समस्तीपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं।

राज्य की जनता ने किसी व्यक्ति को वोट नहीं दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश को दरकिनार करते हुए उन लोगों के साथ मिल गए जिसके खिलाफ हम लोगों ने लड़ाई लड़ी थी। 

 
तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी ने काफी संघर्ष के बाद आरक्षण को लागू करवाया था। राज्‍य की जनता के साथ न्‍याय करने का काम किया लेकिन नीतीश कुमार अब मोदी के साथ मिल गए हैं और आरक्षण को समाप्‍त कराना चाहते हैं।
 
समस्‍तीपुर में तेजस्‍वी यादव ने कहा कि यही वह धरती है जहां लालू जी ने आडवाणी के कमंडल वाले रथ को रोककर पूरे देश को शांति और भाईचारे का संदेश दिया था। लेकिन यहां की जनमत पर जितने वाले नीतीश कुमार यहां की जनता को धोखा देकर बीजेपी के साथ मिल गए।
 
 
तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार को बीजेपी में जाना था वो तो सिर्फ बहाना तलाश रहे थे। तेजस्‍वी का कहना था कि नीतीश कुमार केंद्र के साथ मिलकर उनके परिवार पर छापा डलवा रहे हैं और परेशान करने का काम कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nitish kumar is father of moral corruption says tejashwi yadav

-Tags:#Bihar#Political News#Tejashwi Yadav

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo