Breaking News
Top

नीतीश कुमार नैतिक मूल्यों में बब्बर शेर: JDU

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 8:39PM IST
नीतीश कुमार नैतिक मूल्यों में बब्बर शेर: JDU

बिहार में महागठबंधन के बीच चल रही सियासी खिंचतान दिनोदिन बढ़ती जा रही है।

इसी बीच जेडीयू के एक प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के बीच क्या बात हुई ये किसी को नहीं पता। 

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जो लोग ऐसा दावा कर रहे है कि जेडीयू और आरजेडी के बीच सब ठीक है वो बिलकुल गलत कह रहे है।

इसे भी पढ़ें- बिहार: नरम पड़े नीतीश, तेजस्वी से बंद कमरे में की चर्चा

आपको बता दें कि बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच मंगलवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई थी। 

कैबिनेट मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच बंद कमरे में 40 मिनट तक बातचीत हुई थी। लेकिन जानकारी के मुताबिक अभी भी दोनों दलों के बीच सियासी दूरियां कम नहीं हुई है। 

इसे भी पढ़ें- बिहार कैबिनेट की बैठक आज, तेजस्वी पर फैसला संभव

गुरुवार को आरजेडी जेडीयू ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में फंसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच अभी सभी मामलों में सुलह नहीं हुई है।

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी विधानसभा में संख्या के आधार ‘बब्बर शेर’हो सकती है। उन्होंने आगे कहा कि हम नौतिक मूल्यों में हम बब्बर शेर है।

जेडीयू ने आरजेडी को नसीहत दी कि वो 80 सीटों का घमंड करने के बजाए अपने नेताओं पर लगे आरोपों के बारे में तथ्यों से सफाई दें।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nitish kumar is babbar sher says jdu

-Tags:#Nitish Kumar#Tejaswai Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo