Breaking News
Top

बिहार: इस्तीफे से पहले सीएम नीतीश ने लालू से कहा- माफ कर दीजिए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 1:22AM IST
बिहार: इस्तीफे से पहले सीएम नीतीश ने लालू से कहा- माफ कर दीजिए

बिहार में महागठबंधन से अलग हुए जनता दल (यूनाइटेड) पार्टी और आरजेडी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार ने सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़ने से पहले लालू यादव से बातचीत की थी। 

इसे भी पढ़े: नीतीश से 'नाराज' शरद यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कालाधन लाने में रही नाकाम

बता दें कि नीतीश ने सबसे लालू यादव को अपना फैसला बताया था कि वो महागठबंधन से अलग हो रहे हैं। हालांकि इसके विपरीत मीडिया को दिए बयान में लालू ने कहा था कि नीतीश ने अचानक फैसला ले लिया और इसमें नीतीश की बीजेपी के साथ फिक्स था।

एनडीटीवी के मुताबिक, नीतीश ने लालू से फोन कर कहा कि लालू जी, मुझे माफ कर दीजिए। 20 माह तक सरकार चलाने के बाद मैं इसे अब और नहीं चला सकता हूं इसलिए मैं इस्तीफा दे रहा हूं। 

हालांकि लालू ने उन्हें अपने फैसले पर विचार करने के लिए कहा था। लगभग आधा घंटे के बाद सभी न्यूज चैनलों पर यह खबर प्रसारित हो गई कि नीतीश कुमार ने लालू और कांग्रेस से नाता तोड़ लिया है।

इसे भी पढ़े: नीतीश के मंत्री पर 'जय श्री राम' बोलने पर जारी हुआ फतवा

लालू से फोन पर बात करने के बाद नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल को अपना इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बीजेपी ने नीतीश को सरकार बनाने का समर्थन दे दिया। और इस्तीफे के बाद 11 घंटे के बाद ही नीतीश बिहार में अपनी सरकार लेकर वापस आ गए। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nitish kumar called to lalu yadav before resign and said forgive me

-Tags:#Bihar#Nitish Kumar#Lalu Yadav#Bjp
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo