Top

'नीतीश ने भाजपा का दामन थामकर राजनीतिक विश्वसनीयता खो दी'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 9:24AM IST
'नीतीश ने भाजपा का दामन थामकर राजनीतिक विश्वसनीयता खो दी'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से भाजपा के साथ नाता जोड़ लेने पर आज दावा किया कि उन्होंने अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो दी है और अब कोई भी राजनीतिक दल या राजनेता उनपर विश्वास नहीं करेगा।

नीतीश के पूर्व में भाजपा के साथ नाता तोड़ लेने को देखते हुए फिर से उनके राजग में शामिल होने पर उनका भाजपा के साथ गठबंधन अधिक समय तक कायम रहने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर तारिक ने रविवार को कहा कि उन्हें लगता है कि राजग अथवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनपर भरोसा तो नहीं करेंगे,

इसे भी पढ़ें- NDA से हाथ मिलाने के बाद अब बिहार पर होगी धन वर्षा

जिस तरह से उन्होंने 'पल्टी' मारी है, अब कोई भी उनपर विश्वास नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल अथवा राजनेता अब उनपर विश्वास नहीं करेगा। जहां तक आवश्यकता होगी उन्हें इस्तेमाल करेगा और उन्हें लगता है कि अब उनका राजनीतिक भविष्य बहुत ही उज्जवल है,

ऐसा नहीं दिखता क्योंकि राजनीति में सबसे अधिक किसी चीज का महत्व होता है तो वह है विश्वसनीयता। आपकी विश्वसनीयता खत्म जब एक बार खत्म हो गई, मुश्किल होता फिर से उसे बना पाना।

नीतीश के विपक्ष में लौटने की संभावना के बारे में तारिक ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनकी वापसी हो सकेगी और विपक्ष उनपर विश्वास करेगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nitish kumar bihar patna high court bjp tariq anwar lalu yadav

-Tags:#Nitish Kumar#Lalu Yadav#Bihar Politics#Tejaswi Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo