Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

हम बीजेपी और RSS को भगाने का काम करेंगे: तेजस्वी यादव

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 5:41PM IST
हम बीजेपी और RSS को भगाने का काम करेंगे: तेजस्वी यादव

नेता विपक्ष और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बुधवार को चंपारण से अपनी जनादेश यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी ने महात्मा गांधी को धोखा देने का काम किया है।

इसे भी पढ़ें: नीतीश के शाशनकाल में केवल तेजस्‍वी का काम ही था बेहतर: लालू यादव

साथ ही उन्होंने कहा कि आज के से हम लोग बीजेपी और आरएसएस को भगाने का काम करेंगे। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव मोतिहारी के गांधी मैदान में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

उसके बाद जनादेश यात्रा निकाली। मालूम हो कि पिछले दिनों जदयू के समर्थन वापस लेने के बाद आरजेडी राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रही है।तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के सरकार में आते ही बिहार में कम्युनल ताकतें सिर उठाने लगी हैं।

इसे भी पढ़ें: नीतीश पर तेजस्वी का हमला, कहा- BJP और RSS के सामने टेके घुटने

हम जनता के बीच जाकर नीतीश कुमार के छलावे की बात रखेंगे। संघ मुक्त भारत कहने वाले नीतीश कुमार अब उन्हीं की शरण में चले गए हैं। नीतीश कुमार रणछोड़ दस हैं। जनता हमारे साथ है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nitish has worked to deceive mahatma gandhi tashish yadav

-Tags:#Tejshi Yadav#Tej Pratap Yadav#RJD#Nitish Kumar#Bihar#Political News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo