Breaking News
Top

इलाज के अभाव में हुई गर्भवती की मौत, बच्चे को देख गांववालों ने कहा- इसमें है मां का भूत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 9:20AM IST
इलाज के अभाव में हुई गर्भवती की मौत, बच्चे को देख गांववालों ने कहा- इसमें है मां का भूत

बिहार के गुमला में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक महिला नवजात बच्चे को जन्म देने के बाद दम तोड़ गई।

नवजात की नाक से खून निकल रहा था, जिसे देखकर ग्रामीणों ने बच्चे को इसलिए नहीं अपनाया कि नवजात के अंदर मां का भूत घूस गया है। इसकी वजह से नवजात को मां की लाश के पास पूरी रात छोड़ दिया गया। 

अगले दिन जब इस मामले की जानकारी जिला परिषद अध्यक्ष किरणमाला बाड़ा को लगी तो वह खुद गांव पहुंची और मां के शव के पास पड़े बच्चे को गोद लिया और उसे अस्पताल लेकर गईं। जांच कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

रातभर रोता रहा नवजात, लेकिन किसी ने हाथ नहीं लगाया

गर्भवती महिला ने रात 7 बजे एक लड़के को जन्म दिया। करीब दो घंटे बाद महिला की मौत हो गई। महिला का पति मलेशिया से बीमार था, जिसकी वजह से वह उठ तक नहीं पा रहा था।

पास के कुछ लोग जब महिला को देखने आए तो देखा कि नवजात की नाक से खून निकल रहा है। इसकी वजह से अफवाह फैल गई कि इसके अंदर मां का भूत घुस गया है।

ग्रामीणों ने महिला का अंतिम संस्कार किया। वहीं, नवजात आंगन में रोता रहा। पर उसे किसी ने छुआ तक नहीं। कुछ लोगों ने इसकी सूचना जिला परिषद अध्यक्ष को दी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mother dead after delivery no one touch child in bihar

-Tags:#Crime News#Bihar News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo