Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

लालू की दो टूक- इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, जिसे जो करना है करे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 11:11AM IST
लालू की दो टूक- इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी, जिसे जो करना है करे

बिहार के महागठबंधन में जारी तनाव के बीच राष्ट्रीय जनता के सुप्रीमो लालू यादव ने साफ कर दिया है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। 

इसे भी पढ़ेंः- जेडीयू ने लालू परिवार को दी चेतावनी, कहा- 80 सीटों का घमंड ना करे

लालू यादव ने शुक्रवार की रात पत्रकारों से बात करते हुए साफ किया कि तेजस्वी के इस्तीफे का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि हम अपनी तरफ से महागठबंधन में कोई आंच नहीं आने देंगे। लेकिन किसी और को कुछ करना है तो वह करें। 

उन्होंने कहा कि सीबीआई के द्वारा केस दर्ज कर लेने से कोई क्यूं अपने पद से इस्तीफा देगा, अभी तो आरोप सिद्ध भी नहीं हुए हैं। 

इसे भी पढ़ेंः- तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने की पत्रकारों की धुनाई, वीडियो वायरल

बता दें कि बिहार की सियासत में मचे घमासान के बीच लालू यादव ने सीबीआई की विशेष अदालत से एक दिन की छुट्ठी लेकर 13 जुलाई को पटना पहुंचे थे। 

यहां अपने आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री आशोक चौधरी से गठबंधन को लेकर बात किए। 

नहीं हुई सोनिया से बात 

बिहार की राजनीति में मचे भूचाल को शांत करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फोन पर हुई बात को लेकर लालू यादव ने कहा कि सोनिया से मेरी कोई बात नहीं हुई है, हां अगर सीएम नीतीश कुमार से बात हुई होगी तो मैं यह बात नहीं जानता। 

इसे भी पढ़ेंः- तेजस्वी का BJP पर हमला, कहा- पिछड़े परिवार से होने की वजह से मेरे खिलाफ साजिश रचा जा रा है

गौरतलब है कि भ्रष्टचार के मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के फंसने के बाद जेडीयू डिप्टी सीएम से सफाई की मांग कर रही है। जेडीयू ने साफ कर दिया है कि भ्रष्टचार के मामले पार्टी किसी से भी कोई समझौता नहीं करेगी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lalu yadav says deputy cm tejaswi yadav will not resign

-Tags:#RJD JDU alliance#Tejaswi Yadav#CBI#Lalu Yadav#Nitish Kumar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo