Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

लालू कल दिखाएंगे अपना दमखम, इन बड़े विपक्षी नेताओं के साथ करेंगे महारैली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 7:39PM IST
लालू कल दिखाएंगे अपना दमखम, इन बड़े विपक्षी नेताओं के साथ करेंगे महारैली

बिहार में लालू की रैली में वैसे तो हमेशा ही धूम रहती है मगर इस बार स्थिति कुछ अलग है इसलिए आज 27 अगस्त को होने वाली रैली की सफलता को लेकर शंकाएं भी उभर कर सामने आ रहीं हैं। 

रविवार को होने वाली रैली को लेकर राजद की दमखम दिखाने तैयारियां पूरी हैं। लॉ एंड आर्डर को बिगाड़ने वालों से पटना पुलिस सख्ती से निबटने की तैयारी में है। 

इसे भी पढ़ें- सृजन घोटाले को लेकर लालू ने शेयर की नीतीश की तस्वीर, पूछे सवाल

लालू की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और जदयू नेता शरद यादव मौजूद रहेंगे।

इअके आलावा कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद एवं सीपी जोशी, वी. हनुमंतराव सहित विभिन्न विपक्षी दलों के कुल 21 नेताओं ने आने की पुष्टि की है। 

इन नेताओं के अलावा राकांपा, भाकपा, आरएलडी, जेएमएम, जेवीएम, डीएमके, केरल कांग्रेस, आरएसपी, एआईयूडीएफ, राकांपा और जेडीएस के कुल 21 नेता लालू प्रसाद की रैली में मंच साझा करेंगे। राकांपा का प्रतिनिधित्व बिहार के कटिहार जिला से पार्टी सांसद तारिक अनवर करेंगे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lalu will organise a rally in patna with opposition leaders

-Tags:#Lalu Yadav#Mamta Banerjee#Akhilesh Yadav#Sharad Yadav#Lalus Rally

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo