Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

लालू ने साधा निशाना, कहा- धारा 302 के तहत हत्या के आरोपी हैं नीतीश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 27 2017 12:25AM IST
लालू ने साधा निशाना, कहा- धारा 302 के तहत हत्या के आरोपी हैं नीतीश

बिहार की राजनीति एक नए मोड़ पर आ गई है। नीतीश कुमार के इस्‍तीफे के बाद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रेस वार्ता में कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार खुद हत्‍या के आरोपी है।

जिसके बाद लालू ने कहा कि में पूरी ईमानदारी से ये बात कह राहा हूं कि नीतीश पर 302 के केस के आरोपी हैं। उन्‍होंने चुनाव आयोग को दिए गए अपने हलफनामे में इसका साफ जिक्र किया है।

नीतीश को डर है कि वह नहीं बचेंगे। जिसके बाद लालू ने कहा, जब हमारा कोई कसूर नहीं है तो हम इस्तीफा क्यों देंगे। नीतीश कुमार खुद धारा 302 के केस में आरोपी हैं, आर्म्स एक्ट का केस है।

उन्होंने कहा, 'नीतीश ने एमएलसी के चुनाव में चुनाव आयोग को जो शपथ दी है उसमें भी उन्होंने मुकदमे की जानकारी दी है।

लालू ने कहा, नीतीश को यह मालूम हो गया था कि वह केस में बचने वाले नहीं हैं इसलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया। ये बीजेपी और आरएसएस से मिले हुए हैं। उन्होंने पूछा कि यह नीतीश की कैसी ईमानदारी है।

लालू ने नीतीश पर आरोप लगाया है कि वह भाजपा से मिले हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि नीतीश ने बिहार की जनता को तमाचा मारा है। जनता ने गठबंधन को पांच साल के लिए बीजेपी के खिलाफ जनमत दिया था।

लालू ने कहा कि गठबंधन के विधायक मिलकर अपना नया नेता चुनें और सरकार बनाएं। बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को पांच साल के लिए चुना है। उसे पूरा कीजिए. कल बैठिए, न तेजस्‍वी रहेगा और न ही आप रहेंगे।

मेरी पार्टी बड़ी है। हक मेरा है लेकिन सब लोग बैठिए और नया नेता चुनिए। मैं राज्‍य में राष्‍ट्रपति शासन नहीं चाहता हूं। बिहार की जनता सब देख रही है।

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। लालू प्रसाद याजव ने आगे की रणनीति पर कहा, नीतीश ने इस्तीफा दिया हमें इस बात का दुख है।

नीतीश नया नेता चुन कर नई सरकार बनाएं। महागठबंधन हमने नहीं खत्म किया है। विधायक दल की मीटिंग करके नया नेता बनाया जाए।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lalu says accused of killing 302 act under nitish kumar

-Tags:#Bihar News#Lalu Prasad Yadav#Nitish Kumar#BJP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo