Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

JDU ने साधा शरद यादव पर निशाना, कहा- थोड़ी भी शर्म बची हो तो छोड़ दें राज्यसभा सदस्यता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 14 2017 8:23AM IST
JDU ने साधा शरद यादव पर निशाना, कहा- थोड़ी भी शर्म बची हो तो छोड़ दें राज्यसभा सदस्यता

जेडीयू ने शरद यादव के ऊपर अब तक का सबसे बड़ा हमला करते हुए कहा है कि अगर उनमें थोड़ी सी भी शर्म बाकी है तो राज्यसभा सांसद पद से इस्तीफ दें। 

पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि जिसे शरद यादव सरकारी जनता दल कह रहे हैं उसी जनता दल यू के 71 सांसदों ने उन्हें राज्यसभा भेजा है, इसलिए उन्हें राज्यसभा के सांसद पद से खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि शरद यादव जनता के बीच कह रहें है कि 2015 का जनादेश महागठबंधन को मिला था सही बात है, लेकिन जनादेश भ्रष्ट्राचार होने के लिए जनता ने नहीं दिया था। 

बिहार में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से ही जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव पार्टी के खिलाफ बागवत पर उतर आए हैं। यादव बिहार की जनता का मन टटोलने के लिए 3 दिवसीय दौरे पर हैं।  

गौरतलब है कि शरद यादव कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की जनता दल यू सरकारी दल है जबकि उनका जनता दल यू आम लोगों का है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jdu says sharad yadav should quit rajya sabha mp post

-Tags:#JDU#spokesman Ajay Alok#Sharad Yadav#Rajya Sabha membership

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo