Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

शरद ने दिखाए बगावती तेवर, बोले- महागठबंधन टूटने का दुःख

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 12:54PM IST
शरद ने दिखाए बगावती तेवर, बोले- महागठबंधन टूटने का दुःख

बिहार की सियासत में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है। जब से नीतीश कुमार ने राजद का साथ छोड़ बीजेपी का हाथ थामा है तब से उनकी छवि धूमिल ही होती जा रही है। यहां तक कि अब उनकी पार्टी के नेताओं के भी बगावती तेवर देखने को मिल रहे हैं। 

नीतीश की पार्टी के एक एक बड़े नेता शरद यादव ने महागठबंधन पर कहा कि उन्हें इसके टूटने का अफसोस है और ऐसा नहीं होना चाहिए था। ये बात उन्होंने सोमवार को संसद के बाहर कही। उन्होंने कहा कि बिहार में जो राजनैतिक माहौल है वो अच्छा नहीं है। ये न केवल भारत की बल्कि बिहार की 11 करोड़ जनता के साथ गलत है। 

इसे भी पढ़ें: कानून तोड़ना-कोर्ट की अवमानना करना हमारे खून में है: जस्टिस खेहर

उन्होंने कहा कि मैं इस निर्णय से सहमत नहीं हूं, और यह बिहार के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने चुनाव में बीजेपी के खिलाफ राजद और जेडीयू के महागठबंधन को मिले जनाधार का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों ने हमें जनादेश इसलिए नहीं दिया था।

इसका एक तर्कसंगत कारण भी है।  बता दें कि पिछले बिहार चुनाव ने राजद और जेडीयू ने बीजेपी की संप्रदायिकता की भावना के खिलाफ वोट मांगा था। 

लोगों ने उनके गठबंधन को चुनाव में जिताया है। अब नीतीश महागठबंधन तोड़ बीजेपी के साथ मिलकर अपनी सरकार तो पक्की कर ली लेकिन वहां की जनता के साथ ये सरासर धोखा है। 

इसे भी पढ़ें: राह चलती महिला पर डाला तेजाब, बाइकसवार फरार

इससे पहले भी शरद यादव ने रविवार को ट्वीट कर पीएम मोदी पर कालेधन को ले कर तंज कसा था। उन्होंने लिखा कि विदेशों से कालाधन वापस नहीं आया, जो सत्ताधारी पार्टी का एक मुख्य नारा था और ना ही पनामा पेपर्स में नामित लोगों में से किसी को पकड़ा गया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
i am not agree with the decision in bihar its unfortunate said sharad yadav

-Tags:#Bihar News#JDU#RJD#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo