Breaking News
Top

गया रोडरेज केस: आदित्य सचेदवा की हत्या में रॉकी यादव समेत तीन को उम्रकैद, चौथे को 5 साल कैद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 6 2017 5:23PM IST
गया रोडरेज केस: आदित्य सचेदवा की हत्या में रॉकी यादव समेत तीन को उम्रकैद, चौथे को 5 साल कैद

 बिहार के चर्चित आदित्य सचदेव हत्याकांड में गया की एक जिला कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने आरोपी रॉकी यादव समेत तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई है तो वहीं चौथे आरोपी को 5 साल की सजा सुनाई। 

जेडीयू की निलंबित विधान पार्षद मनोरमा देवी का बेटा है रॉकी यादव। पिछले साल 7 मई को रोड रेज में आदित्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। 

रॉकी यादव के वकील अनिल सिन्‍हा ने कहा है कि वो इस सजा को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे। बता दें कि रॉकी यादव को 12वीं कक्षा के छात्र आदित्य सचदेव की हत्या का दोषी करार दिया गया था।

ये था पूरा मामला

पिछले साल जब 7 मई को आदित्‍य बोधगया से गया लौट रहा था। तब रोड पर साइड न देने पर आदित्‍य सचदेवा की रॉकी यादव ने हत्‍या कर दी थी। पीछे से आ रहे रॉकी ने आदित्य से साइड मांगी, लेकिन उसने साइड नहीं दी।

इस पर रॉकी ने अपनी लैंडरोवर कार से आदित्य की गाड़ी को ओवरटेक किया। थोड़ी देर तक दोनों के बीच कहासुनी हुई, इसके बाद रॉकी ने आदित्य के सिर में गोली मार दी, इससे उसकी मौत हो गई।

उसकी कार में आदित्य के चार दोस्त भी सवार थे। आदित्य सचदेव हत्याकांड को लेकर माता-पिता ने कहा हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं और हम इस फैसले से संतुष्ट हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gaya district court sentences rocky yadav two others life imprisonment in aditya sachdeva murder case

-Tags:#Bihar#Rocky Yadav#Aditya Sachdev Murder Case#JDU

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo