Breaking News
Top

पीएम मोदी के प्रोग्राम में पहुंचे कांग्रेस नेता से बोले सीएम नीतीश- पार्टी निकाल न दे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 3:39AM IST
पीएम मोदी के प्रोग्राम में पहुंचे कांग्रेस नेता से बोले सीएम नीतीश- पार्टी निकाल न दे

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना यूनिवर्सिटी में पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने आए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी मौजूदगी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अपने भाषण में कहा कि आप उस कार्यक्रम में आये हैं जिसमें मंच पर पीएम मौजूद हैं।

इसकी वजह से पार्टी आपको बाहर का रास्ता दिखा सकती है। बता दें कि अशोक चौधरी पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में अपने पार्टी सहयोगियों और विधान पार्षद दिलीप कुमार चौधरी, तनवीर अख्तर और रामचंद्र भारती के साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- हिमाचल चुनाव के लिए बीजेपी आज करेगी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

सीएम के द्वारा की इस टिप्पणी को चौधरी ने मजाक मजाक भर बताया। महागठबंधन सरकार में शिक्षा मंत्री रहे चौधरी ने कुमार की टिप्पणी को ‘मुख्यमंत्री द्वारा किया गया एक मजाक भर बताया।’ चौधरी ने कहा कि वह पटना यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हैं और शताब्दी समारोह में शामिल होने आये हैं।

उन्होंने पीएम द्वारा पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय घोषित नहीं किये जाने पर ‘निराशा’ जताई। और कहा कि मैं निराश हूं। जबकि सीएम नीतीश कुमार ने पीएम से पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिए जाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें- सुषमा ने दी नौकरी की चाह रखने वाली महिलाओं को सलाह, अपनाएं 'डोकलाम फॉर्मूला'

पीएम द्वारा पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा नहीं देने पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि पीएम और सीएम नीतीश कुमार पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा नहीं देकर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। 

मोकामा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पीएम मोदी के दिल्ली रवाना होने के करीब एक घंटे बाद दिल्ली से लौटे लालू ने पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत की।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
former congress president came to the pm nandra modi s program

-Tags:#Bihar#CM Nitish Kumar#PM Modi#BJP#Congress#Lalu Prasad Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo