Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

विपक्षी एकता में दरार, मायावती के बाद सोनिया भी नहीं होंगी लालू की रैली में शामिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 9:41PM IST
विपक्षी एकता में दरार, मायावती के बाद सोनिया भी नहीं होंगी लालू की रैली में शामिल

27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली राष्ट्रीय जनता दल की 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली' में बसपा प्रमुख मायावती के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आने से इंकार कर दिया है। 

इस बात की तसदीक खुद आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नहीं आएंगी। 

लालू यादव ने कहा कि सोनिया गांधी की जगह पर कांग्रेस पार्टी की ओर से वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और सी.पी जोशी रैली में शामिल होने के लिए पटना आएंगे। हालांकि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रैली में शामिल होने को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। 

बता दें कि बसपा की ओर से पार्टी सुप्रीमो मायावती की जगह पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश मिश्रा, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के भी इस रैली में हिस्सा लेने की संभावना जताई जा रही है।  

मोदी की यात्रा को बताया चुनावी रणनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा पर लालू ने कहा कि मोदी का बाढ़ पीड़ित एरिया में हवाई दौरा करना तो केवल एक बहाना है। वो तो बिहार इसीलिए आ रहे हैं ताकि वो आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव की रणनीति बना सके। उन्होंने कहा कि मोदी सीएम नीतीश कुमार के साथ मिलकर चुनाव की रणनीति बनाने में लगे हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress president sonia gandhi not attend rjd rally in august 27

-Tags:#RJD Rally#Patna#27th August#Sonia Gandhi Not Attend
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo