Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

बिहार: मंदिर में शादी के लिए बुलाया, फिर किया दोस्तों के साथ गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 6 2017 5:54PM IST
बिहार: मंदिर में शादी के लिए बुलाया, फिर किया दोस्तों के साथ गैंगरेप

 बिहार के फतुआ में एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां एक 10वीं की छात्रा से अपके ब्वायफ्रेंड और दोस्तों ने गैंगरेप किया है। ब्वायफ्रेंड ने लड़की को मंदिर में शादी करने की बात कहकर बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वीं की छात्रा का गौतम नाम के लड़के के कारण अफेयर था। पीड़िता के मुताबिक, गुरुवार को गौतम ने उसे मंदिर में शादी के लिए बुलाया। जब वह मंदिर पहुंची तो गौतम उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया। वहां गौतम के तीन दोस्त पहले से मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - UP की तर्ज पर बिहार में लटकेगा अवैध बूचड़खानों पर ताला

पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड गौतम और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ब्वॉयफ्रेंड का नाम गौतम कुमार है।

तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक, गौतम ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था। वहां से वह उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया। गौतम के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। जहां उन्होने घटना को अंजाम दिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
class 10 student gangrape by boyfriend in bihar

-Tags:#Bihar#Student#Gangrape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo