Breaking News
Top

BJP नेता का मर्डर कर कुएं में फेंकी लाश, बॉडीगार्ड्स लेते रहे खर्राटे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 4:22PM IST
BJP नेता का मर्डर कर कुएं में फेंकी लाश, बॉडीगार्ड्स लेते रहे खर्राटे

बिहार के गोपालगंज जिले के बसवरिया माझा गांव में बीजेपी नेता की हत्या कर हत्यारों ने उसका शव कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने शव कुएं से निकालने के बाद जानकारी दी कि मृतक स्थानीय नेता का नाम कृष्णा शाही है और वह चैनपुर गांव का रहने वाला था।

हथुआ थाना प्रभारी विमल कुमार सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज स्थित सदर अस्पताल रवाना कर दिया है। 

इस मामले में मृतक बीजेपी नेता के भाई उमेश शाही ने जानकारी दी कि उनका भाई किसी के श्राद्ध में शामिल होने बसवरिया माझा गांव गए थे। 

उमेश शाही ने बताया कि जब भैया घर वापस नहीं आए और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था तो हमें थोड़ा शक हुआ कि उनके साथ कोई अनहोनी तो नहीं घट गई जिसके बाद हमने पुलिस ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी खोज में तलाशी शुरू की तो  उनका शव बसवरिया माझा गांव स्थित एक कुएं से बरामद हुआ। पुलिस ने उनकी हत्या के शक में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि कृष्णा शाही की हत्या का कारण आपसी रंजिश है। 

पुलिस ने बताया कि, शाही की जान को खतरा था जिस वजह से 4 बॉडीगार्ड उनकी सुरक्षा में तैनात रहते थे। पुलिस ने बताया कि  वो एक श्राद्ध में अपने रिश्तेदार के घर गये हुए थे। जब वो कमरे में विश्राम कर रहे थे उसी समय उनके गार्ड्स दूसरे कमरे में विश्राम कर रहे थे।  

जब विश्राम के बाद बॉडीगार्ड्स ने देखा कि शाही अपने कमरे में नहीं हैं तो उन्होंने उनके रिश्तेदारों को इस बात की सूचना दी। मृतक नेता की पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें इस बात का शक है कि शाही को खाने में जहर दे कर मारा गया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp leader krishna shahi murdered body found in well in bihar

-Tags:#Bihar News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo