Top

तेज प्रताप के बयान 'मोदी को घर में घुसकर मारूंगा' पर बीजेपी-जेडीयू का पलटवार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 8:03AM IST
तेज प्रताप के बयान 'मोदी को घर में घुसकर मारूंगा' पर बीजेपी-जेडीयू का पलटवार

राष्ट्रीय जनता दल चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। जिसके बाद बीजेपी ने पलटवार किया है। 

तेज प्रताप को जवाब देते हुए मोदी ने कहा कि वह निराश हैं इसलिए मेरे बेटे की शादी को खराब करने के लिए ऐसी धमकियां दे रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- सुखोई लड़ाकू विमान से पहली बार ब्रह्मोस का सफल परीक्षण

उन्होंने आगे कहा कि वह इस पर राजनीति क्यों कर रहे है, जबकि मैं लालूजी के बच्चों की शादी में भी शामिल हुआ। लालूजी को इस मुद्दे पर तेजप्रताप यादव से बात करनी चाहिए।

लालू पर मोदी का निशाना

सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा और कहा कि लालू जी आप किस तरह के संस्कार अपने बेटे को दे रहे हैं, लगता है लालू परिवार निराशा और हताशा में चला गया है।

जेडीयू का तेज प्रताप पर निशाना

वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने हमला बोला है। नीरज कुमार ने तेजप्रताप को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपनी राजनीति औकात भुल गये हैं। क्या एक सजायप्ता का बेटा अपनी भाषाई सीमा को छोड़ चुका है।

घर में घुसकर मारने की धमकी

बता दें कि एक प्रोग्राम के दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा था कि हम किसी से डरते नहीं हैं और हमारी लड़ाई जारी है। मैं घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दूंगा। बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित किया था। 

सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं। बिहार के औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bjp and jdu reaction on tej pratap yadav attacks on sushil modi

-Tags:#Tej Pratap Yadav#Sushil Modi#RJD#Modi Attack
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo