Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

JDU नेता ने सीएम नीतीश के आदेश की उड़ाई धज्जियां, शराब पी काटा बवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 1:37PM IST
JDU नेता ने सीएम नीतीश के आदेश की उड़ाई धज्जियां, शराब पी काटा बवाल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भले ही शराब को बैन कर दिया हो लेकिन उनके पार्टी के लोग उनके आदेशों को मानते नहीं दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है, जहां एक वरिष्ठ जेडीयू नेता को पुलिस ने शराब पीकर बवाल काटने के चलते गिरफ्तार किया है। 

इसे भी पढ़ें- एक और निर्भया कांड, छात्रा का गैंगरेप कर शव का किया ये हाल

पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता का नाम इकबाल अंसारी है। इकबाल JDU के तकनीकी प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष है। इकबाल ने देर रात शराब के नशे में घरवालों से मारपीट शुरू कर दी, जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इकबाल को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने इसके बाद इकबाल को दरभंगा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ब्लड के सैंपल के साथ ब्रेथ एनालाइजर से भी उसकी जांच की गई। जांच में अल्कोहल होने की पुष्टि के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। 

इसे भी पढ़ें- सावधान! फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर डाली ऐसी पोस्ट, तो जाना पड़ सकता है जेल

पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है लेकिन सवाल यह कि शराबबंदी के बावजूद लोगों को कहां से शराब मिल रही है। बता दें कि नीतीश कुमार ने दोबारा सत्ता संभालते ही बिहार में शराब को बंद कर दिया था। 1 अप्रैल 2016 से बिहार में शराब पर बैन लागू है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bihar police jdu leader iqbal ansari arrested for alcoholism

-Tags:#Bihar#Darbhanga#Alcoholism#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo