Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल- मोदी के खिलाफ उठाई उंगली तो हाथ काट देंगे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 10:09AM IST
बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल- मोदी के खिलाफ उठाई उंगली तो हाथ काट देंगे

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये हमारे लिए गर्व  का विषय है। यदि उन पर कोई भी उंगली उठाएगा तो उसका हाथ काट देंगे।

बीजेपी अध्यक्ष वैश्य और कनु समुदाय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पीएम को लेकर कहा कि मोदी की मां ने खाना परोसने का काम किया। एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री  बना है। ऐसे में हर व्यक्ति को उनकी इज्जत करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः  शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी, पूरी जमीन हिन्दुओं को देने का प्रस्ताव

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की तरफ उठने वाली हर उंगली और हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे और  अगर जरुरत पड़ी तो काट भी डालेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जिस समय कार्यक्रम में बोल रहे थे इस समय वहां बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

मीडिया ने जब उनसे इस बयान के लेकर सवाल किया तो बीजेपी अध्यक्ष राय ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि "मैंने हाथ काटने वाली बात के एक मुहावरे के रूप में कहा था।

इसे किसी विपक्षी पार्टी और आदमी से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी में संसद का सामना करने का साहस नहीं: सोनिया

बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के बयान पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, "बीजेपी किस बात पर गर्व कर रही है। उनके पास गर्व करने लायक कुछ भी नहीं है।"

आपको बता दें कि विवादित बयान देने वाले सांसद नित्यानंद राय दिसंबर 2016 में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बनाए गए थे। फिलहाल वे उजियारपुर से लोकसभा सांसद हैं। कहा जाता है कि उन्हें यादव वोट बैंक को अपनी तरफ मोड़ने के लिए  बीजेपी ने मैदान में उतारा था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bihar bjp leader nitynand rai says if finger raised at pm narendra modi will be broken

-Tags:#Politics#Nitynand rai#Lalu Yadav#Sushil Modi#Narendra Modi#BJP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo