Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 1:56AM IST
शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत

शराब माफियाओं को पकड़ने की तैयारी कर रही पुलिस को तेज गति से आ रहे कंटेनर ने रौंद दिया। इस घटना में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और इसके अलावा डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, ओपी प्रभारी ध्रुवनाथ झा समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बताया जा रहा है कि पुलिस अवैध शराब के माफिया को पकड़ने की तैयारी में थी, तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने पुलिस की गाड़ी को रौंद दिया। यह घटना पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के समीप रविवार की देर रात हुई। 

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को गंभीर बताया है।

मुखबिर की सूचना पर जा रही थी टीम

पुलिस के मुताबिक शनिचरा स्थान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी। पकड़े गए चालक ने पुलिस को बताया था कि शराब माफिया अकुराहां ढाला इलाके से गुजरने वाला है। 

इसी को देखते हुए डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद की अगुवाई में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि तभी सामने से एक कंटेनर तेज रफ्तार से आता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस ने रोका तो चढ़ाया कंटेनर

पुलिस ने कंटेनर को रुकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ा दी और पुलिस की गाड़ी को रौंदते हुए आगे निकल गया। कंटेनर की टक्कर के बाद पुलिस की गाड़ी कुछ दूर घिसटती हुई चली गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल पुलिसकर्मियों को एसकेएमसीएच भेजा, जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया।

कंटेनर ड्राइवर की तलाश

इस वारदात के बाद पुलिस इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है। सूचना मिलने तक आरोपी ड्राइवर और कंटेनर को नहीं पकड़ा जा सका है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
5 police personal killed in road accident in bihar

-Tags:#Alcohol Mafia#Truck Kills Ronda#5 Dead
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo