Breaking News
Top

अब स्काइप से दोस्तों को ट्रांसफर कर सकेंगे पैसे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 5 2017 2:19PM IST
अब स्काइप से दोस्तों को ट्रांसफर कर सकेंगे पैसे
फेसबुक, व्हाट्सएप, स्काइप सभी ऐप अपडेट हो रही है। ऐसे में स्काइप यूजर्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि स्काइप ने भी एक खास फीचर शामिल किया है। स्काइप के इस फीचर की मदद से आप अपने कॉन्टैक्टस को पैसे भेज सकेंगे। स्काइप ने इस फीचर को लाने के लिए पेपाल ऐप से हाथ मिलाया है। 
 
यह फीचर यूके, यूएस, कनाडा और यूरोपीय बाजारों को मिलाकर कुल 22 देशों में आ चुका है। यूजर्स को सबसे पहले पैसे भेजने के लिए अपनी लोकेशन कन्फर्म करनी होगी और लोकेशन एक्टिव होते ही आप पेपाल अकाउंट को स्काइप से लिंक कर पाएंगे।
 
 
कैसे करेंगे पैसे भेजने का फीचर इस्तेमाल
 
स्काइप चैट में फाइंड पर टैप कर दाईं तरफ स्वाइप कर सेंड मना का ऑप्शन चुने और जिसे पैसे भेजने है उस दोस्त के देश को सेलेक्ट करें। उसके बाद ये तय कर लें कि उसे कितनी राशि भेजनी है। कंपनी के अनुसार इसके लिए भेजने वाले के पास ऐप का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी होता और रिसीवर के पास कोई भी वर्जन हो, उसे पैसे मिल जाएंगे।
 
 
गौरतलब है कि अब स्काइप को कलर्स से पर्सनालाइजड किया जा सकता है और यूजर फेसबुक मेसेंजर की तरह हर मेसेज पर रिएक्शन भी दे सकेगा। वीडियो कॉल में भी रिऐक्ट करने का विकल्प दिया गया है। 'हाइलाइट्स' टैब में यूजर अपने दिन की हाइलाइट रील बनाकर अपने कॉन्टैक्ट्स से शेयर कर सकते हैं। हाइलाइट पोस्ट करने के लिए यूजर्स को दाएं स्वाइप का कैमरा खोलना होगा और फोटो ओर वीडियो लेकर पोस्ट करना होगा। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
you will be able to transfer money in your friends account from skype

-Tags:#Skype#Skype Features
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo