Breaking News
Top

लड़के की जेब में फटा चाइना का रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन, जली जांघ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 4:30PM IST
लड़के की जेब में फटा चाइना का रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन, जली जांघ

आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले से एक युवक की जेब में रखे स्मार्टफोन के फटने का मामला सामने आया है। बता दें कि जियोमी का रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन युवक के पॉकेट में रखा ये स्मार्टफोन फट गया, फोन के फटने से युवक घायल भी हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक को फोन के फटने से गहरे जख्म भी आए हैं। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही जियोमी ने युवक से संपर्क किया।

इसे भी पढ़ें: sarahah को लेकर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, सच्चाई जानकर हिली दुनिया

बता दें कि जियोमी कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि, हम ऐसी घटनाओं को काफी गंभीरता से लेते हैं, क्योंकि हमारे लिए ग्राहकों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है। हमारे सारे डिवाइसेस सघन क्वालिटी टेस्ट से होकर गुजरते हैं। साथ ही आगे उन्होंने बोला कि युवक से संपर्क कर लिया गया है और प्रोडक्ट को जांच के लिए कलेक्ट करने की प्रक्रिया जारी है।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियोमी रेडमी नोट 4 के यूजर भावना सूर्यकिरण ने यह दावा किया है कि रेडमी का यह फोन उनकी जेब में रखा-रखा जल गया। गोदावरी जिले के रवुलापलेम के रहने वाले भावना बाइक चला रहे थे, जब उनके फोन ने आग पकड़ ली। उन्होंने बताया कि इससे उनकी जांघ का एक हिस्सा जल गया है।

इसे भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट पर चल रही है Xiaomi Redmi Note 4 की सेल, 12,000 रूपए तक का मिल रहा है ऑफर

रिपोर्ट में बताया गया है कि सूर्यकिरण ने फ्लिपकार्ट से करीब 20 दिन पहले यह फोन खरीदा था। अब वह जियोमी को डिफेक्टिव स्मार्टफोन बेचने के आरोप में कोर्ट ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। वह जियोमी से हर्जानना भी मांगेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
xiaomi redmi note 4 explodes in owners pocket

-Tags:#Auto Gadget#Xiaomi Redmi Note 4#Phone Blast
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo